September 19, 2024

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने छत्‍तीसगढ़ में अपनी मौजूदगी बढ़ाई, बिलासपुर में नये शोरूम का उद्घाटन किया

यह शोरूम राज्‍य में गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स का चौथा शोरूम है

बिलासपुर. इलेक्ट्रिक 2-व्‍हीलर्स और 3-व्‍हीलर्स की इबलु रेंज की निर्माता कंपनी गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने आज छत्‍तीसगढ़ के बिलासपुर में अपने शोरूम शारदा मोटर्स कॉर्प के उद्घाटन की घोषणा की है। गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने विश्‍व-स्‍तरीय उत्‍पादों की आपूर्ति के लिये उन्‍नत टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल करते हुए अपना विस्‍तार जारी रखा है। कंपनी की लक्ष्‍य इस वित्‍तीय वर्ष के अंत तक देश में 100 डीलरशिप्‍स स्‍थापित करने का है।

यह शोरूम महाराणा प्रताप चौक, बिलासपुर- 495001 में तिफरा ओवरब्रिज के नीचे स्थित है। शारदा मोटर्स कॉर्प छत्‍तीसगढ़ में खुल रहा चौथा शोरूम है। इसका आकार 1800 वर्गफीट है और इसमें अतिरिक्‍त 2000 वर्गफीट का सर्विस सेंटर एरिया भी है। इस शोरूम से इबलु फियो, इबलु रोज़ी, इबलु रेइनो और इबलु स्पिन तथा थ्रिल रेंज का रिटेल कारोबार होगा।

उद्घाटन में अपनी बात रखते हुए, गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के सीईओ श्री हैदर खान ने कहा, ‘’इस साल हमने अपनी पहुँच को मेट्रो शहरों से आगे बढ़ाना जारी रखा हुआ है और बिलासपुर का शोरूम उसी दिशा में एक अन्‍य कदम है। इबलु फियो और इबलु रेइनो के हालिया लॉन्‍च के साथ हम अपनी ईवी रेंज को बढ़ाना जारी रखेंगे। हमारे रिटेल नेटवर्क का विस्‍तार ग्राहकों तक हमारी पहुँच बढ़ाने के अनुसार है और बेहद महत्‍वपूर्ण है।‘’

शारदा मोटर्स कॉर्प के मालिक श्री शशांक जायसवाल ने कहा, ‘’गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के उत्‍पाद उच्‍च गुणवत्‍ता के, स्‍टाइलिश और किफायती हैं। उनका पोर्टफोलियो तेजी से बढ़ रहा है और इबलु रेंज ने ऐसे लोगों का ध्‍यान खींचा है, जो ई-यातायात को अपनाना चाहते हैं। हमारी डीलरशिप के माध्‍यम से गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स को बाजार में महत्‍वपूर्ण आकर्षण मिलेगा और हमें पूरा भरोसा है कि आने वाले समय में हमारी भागीदारी फायदेमंद साबित होगी।‘’

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के विषय में:
जुलाई 2019 में गोदावरी ईमोबिलिटी के नाम से लॉन्च हुई, गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स (ईवी प्रोडक्ट्स की इबलु रेंज बनाने वाली) का लक्ष्य लाखों लोगों को स्वरोजगार देना और अपने अत्याधुनिक ई-मोबिलिटी समाधानों से देश में कार्बन फुटप्रिंट को कम करना है। यह सिद्धार्थ अग्रवाल और महेन्द्र अग्रवाल के दिमाग की उपज है और इसकी संस्थापना ईवी उत्पादों की एक संपूर्ण श्रृंखला की पेशकश करते हुए प्रदूषण-रहित और स्थायी यातायात प्रदान करने के विचार से हुई थी। गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स को यह बात अनोखा बनाती है कि वह उन पहली कंपनियों में से एक है, जिन्होंने भारत के ईवी क्षेत्र में लीजिंग का एक मॉडल लॉन्च किया है। अधिक जानकारी के लिये कृपया https://www.geml.in/ देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post भाजपा कांग्रेस सरकार का विरोध करते-करते छत्तीसगढ़ की जनता का विरोध करने लगी
Next post भाजपा नहीं चाहती 20 क्विंटल प्रति एकड़ धान की खरीदी हो
error: Content is protected !!