October 18, 2024

अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार कार , बुरी तरह फंसे पाँच बच्चों सहित दस लोगों को तत्काल मिली डायल 112 की सहायता

➡️ 07 मिनट में पहुँची 112 इमरजेंसी वाहन, कार में फसे लोगों को सुरक्षित निकाल कर पहुँचाया गया अस्पताल

➡️घटना- दलदलिहा पारा सकरी थाना सकरी

बिलासपुर. डायल -112, छत्तीसगढ़ में जनकल्याण एवं आपातकालीन सेवा की दृष्टिकोण से लगातार कार्य किया जा रहा है , प्रतिदिन C4 से कई ऐसी घटनाओं की सूचनाएँ प्राप्त होती हैं जिसमें डायल 112 की टीम के द्वारा पीड़ितो को तुरंत राहत पहुँचायी जाती है , इसी कड़ी में बीती रात डायल 112 बिलासपुर को सूचना प्राप्त हुई की थाना सकरी में दलदलीहा पारा में कार में बच्चों समेत लगभग दस व्यक्ति सवार थे कार अनियंत्रित होकर पलट गई है इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार सभी लोग उसमे फसे थे जिसे सकरी एवं कोनी 112 द्वारा आसपास लोगों की मदद से सही तत्काल बाहर निकाकर उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया गया।

➡️पुलिस अधीक्षक ज़िला बिलासपुर ने ११२ टीम के आरक्षक सत्यार्थ शर्मा एवं अन्य की पीठ थपथपा कर उनके इस मानवीय कार्य की प्रशंसा की एवं उन्हें पुरस्कृत किया।

➡️ बिलासपुर पुलिस ने जनता से की यह अपील
पुलिस अधीक्षक बिलासपुर का कहना है कि किसी भी अपराध,अपराधी,घटना, दुघर्टना या किसी भी परिस्थिति में पुलिस की सहायता की जरूरत होने पर बिना किसी झिझक के डायल-112 पर कॉल करें या किसी भी अन्य माध्यम से पुलिस को सूचित करें. बिलासपुर पुलिस आमजन की सहायता के लिए सदैव तत्पर रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post नई पीढ़ियों में भाजपा के विभूतियों और विचार पुरुषों को जानने बढ़ेगी जिज्ञासा:अमर
Next post मुझे तो मर जाना चाहिए था, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे भगवान ने बचाया-डोनाल्ड ट्रंप
error: Content is protected !!