May 27, 2024

फिल्म एपिक के लिए जावेद अली ने सुखद और भावनात्मक गीत गाया

अनिल बेदाग़/अपनी पहली मराठी फिल्म ऋण  से दर्शकों और फिल्म समीक्षकों का ध्यान आकर्षित करने वाले लेखक निर्देशक विशाल गायकवाड़ अब एक एनआरआय भारतीय अमेरिकी लड़के के रियल लाईफ़ पर आधारित  फिल्म एपिक का निर्देशन कर रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म एक पिता और पुत्र के ईमोशनल  रिश्ते के बारे में है जो हर अस्तित्व से परे है। उन्होंने यह भी कहा कि युवा देश और दुनिया में सबसे बड़ी प्रेरक शक्ति है जिसमें समाज को आकार देने की क्षमता है और उनकी फिल्म युवाओं को वास्तविक मूल्यों की ओर आकर्षित करेगी। वह है अतिसूक्ष्मवाद, ईमानदारी, अहिंसा जो अंततः युवाओं को नशा, अश्लील साहित्य और हिंसा जैसी बुराइयों से दूर धकेल देगी।
फिल्म एपिक का नायक स्टाइलिश, आकर्षक, एक साहसी है जो स्पोर्ट्स कार चलाता है जो अभी भी एक संत है जो सच्चाई की तलाश में है। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा यूएसए और इंडिया में उत्तराखंड हिमालय में शूट किया जाएगा। जावेद अली ने हाल ही में फिल्म के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है। सिंगर जावेद अली ने कहा, “मुझे फिल्म के विषय के बारे में बताया गया और मुझे दृढ़ता से लगता है कि निर्माता प्रफुल्ल खरकर और निर्देशक विशाल गायकवाड एक सार्थक फिल्म बना रहे हैं जो एक सामाजिक संदेश के साथ एक शुद्ध मनोरंजन है और मैंने जो गीत गाया है वह बहुत ही सुखद और भावनात्मक है। माता-पिता और बच्चे के बीच संबंधों के बारे में गीत”
फिल्म का संगीत निखिल कोपर्डे  ने बनाया है। एक संगीतकार, निर्माता और अरेंजर उन्होंने शीला की जवानी, आल इज़ वेल, ऊह लाला ऊह लाला, राधा तेरी चुनरी जैसे कई हिट गानों पर काम किया है। वह जान-ए-जिगर, बल्ले बल्ले, ज़ंगुरा जैसी फिल्मों के संगीतकार भी हैं। निखिल कोपर्डे ने कहा कि इस गाने के लिए जावेद अली उनकी पहली पसंद थे। फिल्म एपिक  के साथ निखिल कोपर्डे ने संगीत की एक नई आवाज लाने का वादा किया है।
फिल्म एपिक का निर्माण, एएकेएफ के बैनर तले प्रफुल्ल खरकर और शिवानी खारकर कर रहे हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन विशाल गायकवाड़ ने किया है। संगीत निर्देशक  निखिल कोपर्डे है। फिल्म की शूटिंग भारत और अमेरिका में होगी। मुख्य कलाकारों के नामों की घोषणा अभी नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post डेल्टा वेरिएंट से भी तेजी से फैल रहा ओमिक्रॉन, WHO के अधिकारी का दावा
Next post फ़िल्म “हिंदुत्व” की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे आशीष शर्मा
error: Content is protected !!