September 24, 2024

आप का नव् सदस्यीय जांच दल कवर्धा के लोहारिडीह ग्राम के लिए रवाना

बिलासपुर. बीते दिनों में कबीरधाम जिला के कवर्धा इलाके से लगा हुए ग्राम लोहारिडीह में बहुत ही दुखद घटना सामने आई जिसमें लगातार तीन मौतें उनमें से एक मौत जो की कस्टोडियल मौत पुलिस कस्टडी में मारपीट के कारण हुई ।

लोहारिडीह गांव में हुई इस घटना से जुड़े कई तथ्य मीडिया के माध्यम से सामने आए किंतु अभी भी ऐसा लग रहा है कुछ तथ्य और गांव वालों की समस्याएं अभी भी दबी हुई हैं इन तथ्यो की जांच एवं ग्रामीणों से मिल कर वहां हुई घटना के बारे में जानकारी और उनकी समस्याओं को जानने के लिए आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल साहू ने प्रदेश उपाध्यक्ष अधिवक्ता प्रियंका शुक्ला की अध्यक्षता में नव् सदस्यीय जांच दल गठित कर कवर्धा के निकट स्थित लोहारिडीह गांव के लिए रवाना किया ।

आम आदमी पार्टी का यह नव् सदस्यीय दल ग्रामीणों से मिलकर .घटनाक्रम के बारे में जानकारी एवं उनको आ रही समस्याओं के बारे में जानकारी एकत्र कर प्रदेश कार्यालयके समक्ष अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगा इस के आधार पर जो तथ्य सामने आएंगे उन तथ्यों को जनता के सामने रखते हुए .वहां के ग्रामीणों की समस्याओं के निदान हेतु पार्टी द्वारा आगे की रणनीति तय की जाएगी ।

आम आदमी पार्टी के इस नव् सदस्यीय जांच दल में पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष प्रियंका शुक्ला की अध्यक्षता में राजा खड्गराज सिंह, तेजेंद्र तोडेकर , अभिषेक मिश्रा , मिथिलेश बघेल, चित्रा गुरुदेव, पवन चंद्रवंशी , भूपेश तिवारी , चुम्मन साहू शामिल है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 24 वी राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का हुआ समापन , बिलासपुर बना सिरमौर
Next post रेलवे मिक्सड प्राइमरी स्कूल में चलाया जा रहा नौ दिवसीय ध्यान योग चिकित्सा शिविर
error: Content is protected !!