October 8, 2024

होश उड़ाने आई boAt की धमाकेदार Smartwatch, फुल चार्ज में चलेगी 7 दिन तक, कीमत भी काफी कम

नई दिल्ली. boAt ने हाल ही में भारत में एक नए वेयरेबल प्रोडक्ट की घोषणा की है. यह एक नई स्मार्टवॉच है जिसे वॉच मैट्रिक्स (boAt Watch Matrix) कहा जाता है, जो एक बजट स्मार्टवॉच है और इसमें AMOLED डिस्प्ले और विभिन्न हेल्थ रिलेटेड फीचर्स भी हैं. वेयरेबल डिवाइस विभिन्न चीजों को रिकॉर्ड करने के लिए स्मार्ट गतिविधि ट्रैकिंग भी प्रदान करता है जैसे कैलोरी बर्न, कितने स्टेप्स चलें, और कितना ट्रैवल किया. आइए जानते हैं boAt Watch Matrix की कीमत और बाकी फीचर्स…

boAt Watch Matrix Price In India

boAt Watch Matrix की कीमत 3,999 रुपये है और इसे कई रंगों में खरीदा जा सकता है. इसमें ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन शामिल हैं. यह अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा, हालांकि, आधिकारिक रिलीज़ का खुलासा होना बाकी है.

boAt Watch Matrix Specifications

स्मार्टवॉच में 1.6 इंच की 2.5 कर्व्ड AMOLED स्क्रीन है जो ऑलवेज ऑन डिस्प्ले को सपोर्ट करती है. इसमें SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, हार्ट रेट सेंसर, स्लीप मैपिंग और अन्य स्वास्थ्य संबंधी ट्रैकिंग की सुविधा है.

BoAt Watch Matrix Battery

BoAt Watch Matrix एक बार फुल चार्ज करने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ ऑफर कर सकती है. हालांकि, ऑलवेज ऑन डिस्प्ले को सक्षम करने से यह केवल 2 दिनों तक कम हो जाता है. इसके अलावा, वियरेबल नोटिफिकेशन कॉल अलर्ट, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल आदि के साथ कस्टमाइज़ेबल वॉच फेस को भी सपोर्ट करता है. वॉच मैट्रिक्स 3ATM डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Apple की चतुर चाल! iPhone 14 को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह गए फैन्स
Next post शुरू हो गई मकर राशि में बुध की उल्टी चाल, अगले 22 दिन इन राशियों पर पड़ेगा भारी
error: Content is protected !!