April 16, 2024

नशे के हालात में वहां चलाने वालो पर बिलासपुर पुलिस का प्रहार

बिलासपुर शहरी थाना के सभी प्रमुख जगहों एवं सभी ग्रामीण थाना में हुई सरप्राइज़ चेकिंग

 शराब पीकर वाहन चलाने वाले कुल 23 वाहन चालकों के विरुद्ध 185 MV एक्ट की कार्यवाही की गई

बिलासपुर. पुलिस लगातार नशे के खिलाफ़ कार्यवाही कर रही है इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक जिला बिलासपुर श्री रजनेश सिंह के निर्देश पर कल रात्रि में बिलासपुर के प्रमुख चौराहों में तथा सभी ग्रामीण थानो में सरप्राइज चेकिंग लगाकर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई।

शराब पीकर वाहन चलाने वालों का मौके पर ही ब्रेथ एनालाइजर मशीन से चेक किया गया व नियत सीमा से अधिक शराब पी कर गाड़ी चलाने वालों की गाड़ियों को जप्त किया गया है, 185 MV एक्ट के अंतर्गत कुल 23 वाहनों को जप्त किया गया है, जिसे माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले कुल 345 वाहनों पर एमवी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई है। उक्त चेकिंग कार्यवाही में जिले के समस्त राजपत्रित अधिकारी एवं थाना प्रभारी उपस्थित रहे तथा संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई।

वाहनों की सरप्राईज चेकिंग का उद्देश्य अपराधिक गतिविधि वाले व्यक्तियों पर अंकुश लगाना तथा ड्रिंक एंड ड्राइव से होने वाली दुर्घटनाओं पर रोक लगाना है।

बिलासपुर पुलिस सभी नागरिकों से अपील करती है कि कभी भी नशे की हालत में वाहन चालन न करें, जिससे आप स्वयं दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं एवं अन्य व्यक्तियों के लिए दुर्घटना का कारण बन सकते हैं। सतर्क रहे सुरक्षित रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post संयुक्त रीजन गुलमोहर एवं जैस्मिन के संयुक्त तत्वाधान में डॉक्टर श्रीवास्तव को तीसरी बार लायन ऑफ द ईयर चुना गया
Next post दिव्यांगजनों की शहर में निकली रैली, कलेक्टर ने दिखाई हरी झंडी
error: Content is protected !!