April 21, 2024

क्लब महिंद्रा ने अपने सदस्यों के लिए 6 नए आकर्षक गंतव्य जोड़े

सिक्किमराजस्थानअसमकेन्याजॉर्जिया और थाईलैंड में 7 आश्चर्यजनक संपत्तियां जोड़ी गईं

मुंबई. महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के प्रमुख ब्रांड क्लब महिंद्रा को अपने मौजूदा पोर्टफोलियो में नए रिसॉर्ट्स को जोड़ने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। इन्वेंट्री एलायंस के माध्यम से रिसॉर्ट्स के साथ साझेदारी करके इस अतिरिक्त सुविधा का उद्देश्य सदस्यों को दुनिया भर में आकर्षक स्थलों और अनूठे अनुभवों तक पहुंच प्रदान करना हैजिससे उनके छुट्टियों के अनुभव और बेहतर हो सकें। क्लब महिंद्रा की पेशकश में नवीनतम शामिल कुछ शानदार संपत्तियों में द चुम्बी माउंटेन रिट्रीट: पेलिंग, सिक्किम; होटल पुष्कर फोर्ट रिज़ॉर्ट: अजमेर, राजस्थान; समिट ग्रीन लेक टी रिज़ॉर्ट: काजीरंगा, असम; गोल्डन ट्यूलिप वेस्टलैंड्स: नैरोबी, केन्या; रॉयल ट्यूलिप होटल और कैसीनो त्बिलिसी: जॉर्जिया; पुलमैन खाओ लाक रिज़ॉर्ट: थाईलैंड; रेडिसन रिज़ॉर्ट: हुआ हिन, थाईलैंड शामिल हैं।

ये संपत्तियां विविध प्रकार की सुविधाएं और अनुभव प्रदान करती हैं, जिनमें मनोरम पाककला अनुभव, स्पा सेवाएं, सांस्कृतिक और साहसिक गतिविधियां, मनोरम दृश्य और बहुत कुछ शामिल हैं।

 महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के मुख्य रिसॉर्ट अधिकारी जूलियन एयर्स ने कहा, “हम दुनिया भर के गंतव्यों में इन असाधारण संपत्तियों को जोड़ने के साथ क्लब महिंद्रा के पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। इन्वेंट्री गठबंधनों के माध्यम से ये परिवर्धन वित्त वर्ष 30 तक कमरे की क्षमता को दोगुना करके 10,000 करने के हमारे लक्ष्य के अनुरूप हैं। हम इन नवीनतम गंतव्यों के साथ अपने सदस्यों को बेजोड़ छुट्टी का अनुभव प्रदान करना जारी रखने के लिए उत्साहित हैं। साथ ही और अधिक गंतव्यों के साथ उनके अनुभव को बढ़ाने के लिए तत्पर हैं।इन नवीनतम सुविधाओं के साथ, क्लब महिन्द्रा अपने विस्तार को जारी रखते हुए अपने सदस्यों को भारत और विश्व भर के कुछ सबसे खूबसूरत और आकर्षक स्थलों तक पहुंच प्रदान कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post छह माह बाद आप सांसद संजय सिंह को जमानत
Next post बिलासपुर में गरीब प्रतिभावान छात्रों के लिए JEE, NEET, CG VYAPAM तथा PSC की परीक्षाओं के लिए नि:शुल्क कोचिंग की सुविधा
error: Content is protected !!