June 13, 2024

बीस साल पुरानी क़मीज़ के ज़रिये मथुरा थाना प्रभारी आईपीएस प्रशिक्षु ट्विंकल और बिलासपुर पुलिस ने मिलकर पहुँचाया अज्ञात शव को उसके परिजनों तक

मृतक व्यक्ति था बिलासपुर का रहने वाला
घर से मथुरा घूमने का बोलकर निकला था मृतक
मथुरा पुलिस ने मृतक की पहनी हुई शर्ट पर लगे दर्जी के स्टिकर के जरिये किया बिलासपुर पुलिस से संपर्क
थाना बिल्हा में थी ग़ुम इंसान की सूचना दर्ज

 बिलासपुर. मथुरा उत्तर प्रदेश थाना प्रभारी आईपीएस प्रशिक्षु ट्विंकल जैन ने बिलासपुर के आईपीएस प्रशिक्षु अजय कुमार को संपर्क किया की एक अज्ञात वृद्ध व्यक्ति का शव उनके थाना क्षेत्र में मिला है। व्यक्ति ने जो क़मीज़ पहनी थी उसके ऊपर विक्रम टेलर BSP का स्टीकर लगा था । स्टीकर के आधार पर सिटी कोतवाली में स्थित विक्रम टेलर की पहचान हुई। विक्रम टेलर की दुकान बंद होने पर विक्रम टेलर को फ़ोन करके थाना तलब किया गया।
व्यक्ति को ना पहचान कर टेलर ने शर्ट को पहचाना व शर्ट का लगभग 20 साल पुराना होना बताया। मृतक के बिलासपुर निवासी होने के आभास पर अज्ञात शव की पहचान के लिए उसकी फोटो पुलिस विभाग के कर्मचारियों द्वारा विभिन्न इलाक़ो तक पहुँचायी गई। काफ़ी मशक़्क़त के बाद मृतक व्यक्ति की पहचान थाना बिल्हा में दर्ज गुम इंसान क्रमांक 57/24 श्री गजबदन सिंह 75 वर्ष के रूप में हुई। मृतक व्यक्ति के परिजनों को सूचना देकर शव की सुपुर्दगी के लिए रवाना किया गया।

उक्त कार्रवाई में मथुरा पुलिस की आईपीएस प्रशिक्षु श्री ट्विंकल जैन, बिलासपुर पुलिस के आईपीएस प्रशिक्षु श्री अजय कुमार, थाना सिटी कोतवाली के निरीक्षक श्री विजय चौधरी व उनकी टीम का विशेष योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post चौक चौराहों में एलईडी से होगा परिणाम का प्रसारण
Next post बिलासपुर पुलिस के साथ लोगों को जागरुक करने में जुटा सपना एनजीओ
error: Content is protected !!