April 21, 2024

कांग्रेस की पांच गारंटी के आगे मोदी की गारंटी की हवा खुल गई

  • कांग्रेस ने देश बनाया,संवारा और आगे भी देश  चलाएगी
  • भाजपा को 10 साल देकर देश की जनता पश्चाताप कर रही है


रायपुर.
 भाजपा विधायकद्वय मोतीलाल साहू और पुरंदर मिश्रा के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जनता को भाजपा को 10 साल सरकार चलाने का अवसर देने का आज पछतावा हो रहा है। इन 10 वर्षों में मोदी सरकार ने जनता से सिर्फ वादाखिलाफी किया है। जनता बदलाव की मूड बना चुकी है। भाजपा नेताओं को केंद्र में परिवर्तन की लहर दिख रही है इसे घबराये  भाजपा के नेता मोदी की नाकामी को छिपाने के लिए कांग्रेस के गारंटी पर सवाल उठा रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने ही देश का निर्माण किया है देश को संवारा हैं और कांग्रेस ही देश चला सकती है. यह जनता ने भी स्वीकार कर लिया है मोदी के 10 साल के कार्यकाल हर वर्ग इनके कुनीतियों से पीड़ित है। 10 साल से जनता सिर्फ ड्रामा बाजी जुमला बाजी और मन की बात सुन रही है।
प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की पांच गारंटी जनता के सामने आने के बाद मोदी की गारंटी का ढिंढोरा और ढोल पीटने वाले भाजपा नेताओं को पसीना आने लगा  हैं। कांग्रेस ने महिलाओं को 1 लाख रु. सालाना देने, सरकारी पदों के भर्ती पर महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण, आशा आंगनबाड़ी एवं मिड डे मील के कार्यकर्ताओं की वेतन दुगनी करना, मनरेगा के मजदूरी 400 प्रतिदिन करने, राष्ट्रीय स्तर पर न्यूनतम वेतन 400 रू. प्रतिदिन करना, किसानों को एमएसपी की कानूनी दर्जा,कर्ज माफी आयोग का गठन, स्वास्थ्य का अधिकार, 30 लाख सरकारी रिक्त पद भर्ती, जल जंगल जमीन का कानूनी हक वन अधिकार अधिनियम के तहत लंबित दावा को एक वर्ष भीतर का समाधान, 50 प्रतिशत आरक्षण सीमा को हटाने, सहित अनेक कार्ययोजना बनाकर गारंटी दी है इसके आगे मोदी की गारंटी की हवा खुल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post गारमेन्ट फैक्ट्री की दीदियों ने ली मतदाता शपथ
Next post ‘ग्राउंड जीरो’ में पहली बार एक इंडियन आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे इमरान हाशमी
error: Content is protected !!