April 21, 2024

प्रेस क्लब ने किया जादूगर सम्राट अजूबा का सम्मान

जादूगर बोले- बिलासपुर के लोगों ने बेहद प्यार और सम्मान दिया

बिलासपुर. अपने हैरतअंगेज और हास्य भरे करतबो से न्यायधानी के लोगो को आनंदित कर रहे सुपर स्टार जादूगर सम्राट अजूबा का आज प्रेस क्लब बिलासपुर द्वारा क्लब के सदस्यों के लिए आयोजित एक विशेष शो के दौरान भव्य सम्मान किया गया.
जादूगर अजूबा के जनसंदेश भरे रोचक रोमांचक शो के दौरान आज बिलासपुर प्रेस क्लब के प्रेसिडेंट इरशाद अली, सचिव दिलीप यादव, कोषाध्यक्ष प्रतीक वासनिक, राजेश दुआ और अन्य सदस्यों ने शॉल ओढ़ाकर और मोमेंटो व पुष्पगुच्छ देकर जादूगर सम्राट अजूबा को सम्मानित किया। वहीं जादूगर अजूबा ने भी मीडिया के द्वारा मिले मान सम्मान और सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए क्लब के अध्यक्ष का पुष्प गुच्छ से स्वागत सम्मान किया।
अपने संबोधन मे क्लब अध्यक्ष इरशाद अली ने जादूगर अजूबा की प्रशंसा करते हुए कहा कि आप शहर के कला प्रेमियों को एक माह से स्वस्थ मनोरजन प्रदान करने के साथ जनसंदेश देकर अनेक विकृतियों से बचने के लिए भी प्रेरित करते आए है, क्लब के सदस्यों के लिए विशेष शो प्रदर्शित करने केलिए हम आभार व्यक्त करते हैं.
जादूगर सम्राट अजूबा ने आज मंगलवार को अनेक रोचक रोमांचक जादुई करतब दिखा कर पत्रकारों और उनके परिजनों को मंत्रमुग्ध कर दिया। हॉल पल पल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा. अपने शो के दौरान जादूगर अजूबा ने बताया कि यहां 11फरवरी तक ही शो होगा इसके बाद कोरबा में शो की तैयारी चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post अन्तर्राज्यीय चोर गिरोह को पकड़ने में सरकण्डा पुलिस को मिली सफलता
Next post स्वच्छ एवं हरित मुंबई का संकल्प लें लोग -दीया मिर्ज़ा
error: Content is protected !!