June 13, 2024

सूरज बड़जात्या के निर्देशन में दोबारा काम करेंगे सलमान खान

मुंबई /अनिल बेदाग . सबसे बड़ी और सबसे सफल डायरेक्टर-एक्टर जोड़ी सूरज बड़जात्या और सलमान खान ने अब तक कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इसमें मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन..!,  और प्रेम रतन धन पायो शामिल है। ऐसे में सलमान खान और सूरज बड़जात्या का साथ में अगले सहयोग का हमेशा लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांकि पिछले साल, इसके जोड़ी ने कन्फर्म किया था कि वे प्रेम रतन धन पायो (2015) के आठ साल बाद अपने पांचवें सहयोग के लिए फिर से साथ आ रहे हैं, और उनकी अपकमिंग परियोजना बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली है। अब इस पर एक ताजा अपडेट सामने आई है।
     सूत्र के अनुसार, “सूरज बड़जात्या और सलमान खान एक बड़े विज़न और बड़े पैमाने के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और उससे उन्हें काफी उम्मीदें है। सूरज बड़जात्या सुपरस्टार के साथ सहयोग करने से पहले एक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान भी अगले 26 महीनों तक एकदम बिजी हैं।”
खैर, लेकिन लंबे समय के बाद सलमान खान और सूरज बड़जात्या के इस सहयोग ने वाकई लोगों को एक्साइट कर दिया है। ऐसे में अब हर किसी को इसका  इंतजार रहेगा क्योंकि पिछले कुछ सालों  में उन्होंने जिस तरह की ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, वह वास्तव में उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए उत्सुक्ता बढ़ाने के लिए काफी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post लोकसभा चुनाव: पयवेक्षकों के समक्ष दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं की दावेदारी
Next post मोटर साइकल चोरी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार
error: Content is protected !!