June 13, 2024

असिस्टेंट प्रोफेसर के मकान से सोना चांदी समेत मंगलसूत्र उड़ा ले गया चोर

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गुरु घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने धावा बोल दिया। इस दौरान चोरों ने उनकी आलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने समेत करीब पांच लाख का माल पार कर दिया। शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना कोनी थाना क्षेत्र की है।
गुरु घासीदास दास में असिस्टेंट प्रोफेसर में है पदस्थ सेंदरी के अरपा ग्रीन कॉलोनी निवासी सूर्यभान सिंह गुरु घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं। बीते 24 मई की शाम करीब पांच बजे परिवार सहित अपनी बहन से मिलने के लिए उत्तर प्रदेश के सोनभद्र गए थे। इस दौरान मकान सूना था और ताला बंद था।

पड़ोसी ने फोन कर बताया कि घर का ताला है टूटा
रविवार की सुबह उनके पड़ोसी यशवंत पटेल ने उन्हें फोन कर बताया कि उनके घर का दरवाजा खुला है और ताला टूटा हुआ है। खबर मिलते ही वह शाम को अपने घर पहुंचे। तलाशी लेने पर पता चला कि अंदर कमरों में सामान बिखरे पड़े थे और आलमारी का लॉक भी टूटा हुआ था।

मंगलसूत्र, सोना, चांदी उड़ा ले गया चोर
उसके अंदर बैग में रखे एक तोला वजनी सोने की चूड़ी, डेढ तोला वजनी सोने की हार, ढाई तोला वजनी सोने की चेन, सात अंगूठी, झुमका, कान के टाप्स, मंगलसूत्र, कान की बाली, नथनी, मांग टीका, सोने की पायल, चांदी की चार पायल, चांदी की मछली, सिक्के, चांदी की हार सहित अन्य सामान गायब मिले। इसकी सूचना उन्होंने कोनी पुलिस को दी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने गृह मंत्री विजय शर्मा को लिखा पत्र
Next post 58 करोड़ रुपये की खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट कस्टम ड्रेस में उर्वशी रौतेला का सनसनीखेज लुक
error: Content is protected !!