June 12, 2024

महेश भट्ट के साथ एक इंटरनेशनल सॉन्ग कर चुके पहलवान संग्राम सिंह फिर दिखाई देंगे एक सिंगल म्यूजिक वीडियो में 

मुंबई /अनिल बेदाग. खेल जगत को अपने पहलवानी दबंगई से चौकानेवाले रेसलर संग्राम सिंह,अपनी शख्सियत को हर अंदाज में बखूबी पेश करना ,अच्छी तरह से जानते हैं। रेसलिंग में उनका कोई हाथ नही पकड़ सकता तो वही योग और आध्यात्म से उनका जुड़ाव बेजोड़ हैं। तभी तो देश की युवाओं के लिए पहली बार एक अनोखे सिंगल म्यूजिक वीडियो के जरिये संग्राम सिंह दिखाएंगे अपनी ऐसी झलक जो नए जवानों को काफी कुछ सिखाएगा।
हाल ही में संग्राम सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर अपने आनेवाले इस गाने की पहली झलक की फ़ोटो साझा की। जो अपने आप मे काफी कुछ कहती हैं।
संग्राम सिंह कहते हैं कि ,”ये गाना नए बच्चो को उनके कैरियर के लिए इंस्पायर करेगा। इस गाने की खासियत हैं कि इसे 22 साल के बच्चे ने लिखा हैं और गाया भी हैं । मुझे बहुत खुशी हैं कि मैं इस गाने का हिस्सा बन पाया “।
आपको बता दे कि महेश भट्ट के साथ संग्राम सिंह पहली बार एक।इंटरनॅशनल गाने में काम कर चुके हैं। इसके अलावा अपने अभिनय का जलवा ओम पुरी और जिमी शेरगिल की फ़िल्म युवा में भी उनका एक किरदार था।  डायरेक्टर श्याम बेनेगल के साथ भी संग्राम सिंग एक बायोपिक करनेवाले थे लेकिन कुछ कारणों से बात आगे नही बड़ी। बहुत ही जल्द संग्राम सिंह सीरीज भी भी दिखाई देंगे। बिग बॉस में भी ये नजर आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post छत्तीसगढ़ में नौतपा का कहर… आग उगल रही है कि एसी और फ्रिज में ब्लॉस्ट
Next post लुतरा शरीफ़ इंतेजामिया कमेटी ने मदरसे के बच्चों को दी सुविधा
error: Content is protected !!