April 16, 2024

मस्तूरी में लोकसभा प्रत्याशी तोखन साहू ने कार्यकर्ताओं के साथ बनाई चुनावी रणनीति

देवरीखुर्द में भव्य स्वागत

बिलासपुर: भाजपा ने छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. बिलासपुर लोकसभा सीट से भाजपा ने लोरमी के पूर्व विधायक व संसदीय सचिव रहे तोखन साहू प्रत्याशी बनाया है. लोकसभा प्रत्याशी घोषित होने के बाद आज पहली बार तोखन साहू मस्तूरी विधानसभा पहुंचे, जहां उनका भाजपा पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत किया.

भाजपा कार्यकर्ताओं से की भेंट मुलाकात: बिलासपुर सीट से लोकसभा प्रत्याशी श्री साहू ने के विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ताओं से भेंट मुलाकात की. इस दौरान लोकसभा चुनाव के लिए विश्वास जताने को लेकर उन्होने शीर्ष नेताओं सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया और उनके भरोसे को कायम रखने की बात कही. इसके बाद तोखन साहू ने कार्यकर्ताओं से साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा की.

देवरीखुर्द में भव्य स्वागत

आज सर्वप्रथम लोकसभा प्रत्याशी का तोखन साहू काफिला देवरीखुर्द भाजपा कार्यालय पहुंचा जहां बी पी सिंह के नेतृत्व में उनका आतिशी स्वागत हुआ इस दौरान उनके साथ लोकसभा प्रभारी सिया राम साहू मस्तूरी के पूर्व विधायक डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी भी उपस्थित रहे
इस दौरान भाजपा कार्यालय में 20 बूथों के कार्यकर्ता उपस्थित रहे । और कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि जिस तरह से विधानसभा चुनाव में देवरी खुर्द के 20 बूथ पर भाजपा की जीत हुई थी उसी तरह लोकसभा चुनाव में भी सभी बूथों पर लोकसभा प्रत्याशी को जीत दिलाएंगे विधानसभा संयोजक बी पी सिंह ने कहा देवरीखुर्द के भाजपा कार्यकर्त्ताओ ने अपना वादा निभाया था और अपने अपने बूथ से जीत की गारंटी दी थी जो उन्होंने कर दिखाया लोकसभा में भाजपा सभी बूथों पर जीत दर्ज करेगी।

देवरी खुर्द के बाद उनका काफिला लाल खदान पहुंचा जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया तत्पश्चात भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू दर्रीघाट स्थित जैतखंभ पहुंचे जहां उन्होंने माथा टेक कर बाबा गुरु घासीदास जी का आशीर्वाद लिया और जीत के लिए आशीर्वाद मांगा तत्पश्चात दर्रीघाट में महामाया देवी का दर्शन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया ।
इसके बाद वह करा कृषि फार्म में आयोजित विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए और पांचों मंडल के कार्यकर्ताओं से भेंट की ।
आज विधानसभा स्तरीय बैठक के दौरान लोकसभा प्रभारी सियाराम साहू, लोकसभा संयोजक व पूर्व मंत्री डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी, जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान, विधानसभा संयोजक बीपी सिंह, किसानमोर्चा प्रदेश मंत्री राकेश तिवारी, जिला पंचायत सदस्य राजेश्वर भार्गव, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि दिलेंद्र कौशिल, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र राठौड़ विजय आंचल हर नारायण तिवारी सहित सभी मंडलों के महामंत्री व भाजपा के मण्डल जिला प्रदेश के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे

अपने काम से बिलासपुर को कराऊंगा सम्मानित

मीडिया से चर्चा करते हुए तोखन साहू ने कहा, “अगर मैं लोकसभा जीतकर निर्वाचित हुआ तो अपने कार्यकाल में मैं कोई काम ऐसा नहीं करूंगा, जिससे बिलासपुर की जनता को सर झुकाना पड़े. इस बात का विश्वास मैं दिलाता हूं. कोशिश करूंगा कि बिलासपुर को जितना हो सके सम्मानित करा सकूं.”

विपक्ष के प्रत्याशी को हम कभी कमजोर नहीं मानते हैं. जनता के बीच कांग्रेस शासन काल में जो काम नहीं हो पाया है, उन मुद्दों को लेकर हम जनता के बीच जायेंगे. बिलासपुर में जितना जरुरत हो सके विकास कार्य संचालित किया जायेगा. साथ ही साथ कोशिश करूंगा सब के साथ सब का विकास हो मेरी प्राथमिकता होगी
भाजपा ने छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिया है प्रत्याशी की घोषणा के बाद भाजपा पार्टी चुनावी तैयारियों में जुटी गई है. इसी क्रम में लोकसभा प्रत्याशी तोखन साहू ने मस्तूरी विधानसभा पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली और चुनावी रणनीति बना रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post महिलाओं के हितों एवम लाभ के लिए नारी न्याय गारंटी योजना लाभकारी सिद्ध होगा – अनिता लव्हात्रे
Next post कलेक्टर ने किया जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय का निरीक्षण
error: Content is protected !!