April 21, 2024

मनोरंजन ही नहीं, प्रेरित भी करती है फ़िल्म ‘जहाँकिला’- कपिल देव

मुंबई /अनिल बेदाग. पंजाब के गांवों की पृष्ठभूमि पर आधारित बलिदान, प्रेम, दोस्ती और देशभक्ति की एक दिलचस्प कहानी “जहाँकिला” फिल्म राष्ट्र के प्रथम उत्तरदाताओं को समर्पित एक विशेष पूर्वावलोकन के लिए तैयार है। यह आयोजन मुंबई में हुआ, और यह उन प्रथम उत्तरदाताओं को हार्दिक श्रद्धांजलि थी, जो समुदाय की सुरक्षा और भलाई के लिए अथक सेवा करते हैं। प्रीव्यू की शोभा बढ़ाने वाली प्रमुख हस्तियों में क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव, सुनील गावस्कर, दिलीप वेंगसरकर और इरफान पठान शामिल थे। प्रथम उत्तरदाताओं की वीरता और समर्पण का सम्मान करने में उनकी कहानी कहने के महत्व को स्वीकार करते हुए, कलाकारों और चालक दल को शुभकामनाएं दीं।
फिल्म के पूर्वावलोकन के बाद अपने विचार साझा करते हुए श्री कपिल देव ने अपना समर्थन व्यक्त किया और कहा, “मैं ‘जहाँकिला’ के पीछे प्रतिभाशाली युवा टीम का समर्थन करने के लिए बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। कहानी कहने के प्रति उनका समर्पण और पंजाब की वीरतापूर्ण भावना का उनका चित्रण वास्तव में मेरे साथ जुड़ा हुआ है। मेरा मानना ​​है कि यह फिल्म न केवल मनोरंजन करती है बल्कि प्रेरित भी करती है, और मुझे इस तरह के सार्थक प्रोजेक्ट को अपना समर्थन देने पर गर्व है।
विक्की कदम द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक साधारण पृष्ठभूमि के युवक शिंदा की यात्रा का वर्णन करती है, जो पारिवारिक बलिदानों से प्रेरित होकर पुलिस बल में शामिल होता है। यह फिल्म देश के प्रथम उत्तरदाताओं को समर्पित है और राष्ट्रीय एकता, महिला और युवा सशक्तिकरण के परस्पर जुड़े विषयों पर प्रकाश डालती है, और उन्हें एक साथ जोड़कर एक सम्मोहक कथा बनाती है।
“जहाँकिला” अपनी मार्मिक कथा और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मोहित करने का वादा करता है। शिंदा से जुड़ें क्योंकि वह एक साधारण गांव से प्रतिष्ठित जहांकिला पुलिस प्रशिक्षण अकादमी तक की परिवर्तनकारी यात्रा पर निकल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post कमरिया” से डांस फ्लोर के चरम उन्माद पर ले जायेंगी निकिता रावल 
Next post गायक शान ने किया फिल्म “गौरैया लाइव” का म्युज़िक लॉन्च
error: Content is protected !!