April 30, 2024

धमाल मचाने आया हजार रुपये से कम कीमत वाला धमाकेदार Neckband, फुल चार्ज में चलेगा 15 घंटे तक

नई दिल्ली. भारतीय ऑडियो एक्सेसरीज निर्माता कंपनी Boult Audio ने घरेलू बाजार के लिए नए ईयरबड्स लॉन्च किए हैं. उत्पाद को बौल्ट ऑडियो प्रोबेस कर्व-एक्स नेकबैंड हेडसेट कहा जाता है जो प्रोबेस सीरीज के अंतर्गत आता है और इसमें नेकबैंड डिजाइन और कई उच्च स्तरीय विशेषताएं हैं. नेकबैंड की सबसे बड़ी खासियत इसका साउंड और बैटरी लाइफ है. फुल चार्ज में यह नेकबैंड 15 घंटे तक चल सकता है. आईए जानते हैं Boult Audio ProBass Curve-X Neckband की कीमत और फीचर्स…

Boult Audio ProBass Curve-X Neckband हेडसेट की कीमत 999 रुपये है. ईयरबड्स काले और नीले रंग में उपलब्ध होंगे और वर्तमान में अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं.

Boult Audio ProBass Curve-X Neckband है वॉटरप्रूफ

Boult Audio ProBass Curve-X नेकबैंड हेडसेट में उच्च श्रेणी के ड्राइवर्स के साथ-साथ ब्रांड की किफायती उत्पाद स्थिति को बनाए रखते हुए एक प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी है. ईयरबड्स IPX5 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आते हैं जो उन्हें गीली परिस्थितियों में उपयोग के लिए उपयुक्त बनाता है जहां स्पलैश और शरीर पर पसीना आता है.

दमदार है बैटरी

ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.0 तकनीक के साथ-साथ एक यूएसबी-सी चार्जिंग पोर्ट भी है जो उत्पाद को सुपर-फास्ट चार्जिंग प्रदान करता है. कहा जाता है कि यह हेडसेट 15 घंटे तक के म्यूजिक प्लेटाइम को झेलने में सक्षम है.

वॉयस असिस्टेंस का भी सपोर्ट

सॉफ्ट सिलिकॉन बैंड और इन-लाइन कंट्रोल भी एक आशाजनक उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करते हैं. यह डिवाइस ईयर फिन्स के साथ भी आता है जो इसे कानों में मजबूती से फिट करता है और व्यायाम जैसी विघटनकारी गतिविधियों को करते समय गिर नहीं जाता है. हेडसेट एक एडजेस्टेबल क्लिप और लचीले नेकबैंड के साथ आता है जो आपकी गर्दन के आकार के अनुसार समायोजित करना आसान बनाता है. इसमें वॉयस असिस्टेंस का भी सपोर्ट है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post वजन घटाना है तो भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां, पूरी मेहनत पर फिर सकता है पानी!
Next post Smartphone में Mobile Cover लगाते हैं? इसके नुकसान जानकर आप भी निकालकर फेंक देंगे दूर
error: Content is protected !!