April 21, 2024

विज्ञापन की दुनिया में उर्वशी रौतेला की एक नई उपलब्धि

उर्वशी रौतेला और सूर्य कुमार यादव एक खास ब्रांड के ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बने

मुंबई/ अनिल बेदाग. बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग वाली लोकप्रिय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपनी झोली में एक और उपलब्धि जोड़ ली है। अपने अभिनय कौशल और सोशल मीडिया पर अपनी मजबूत उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली, उर्वशी जैनेक्स इंडिया की नई वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में सफलता के लिए काफी मेहनत की है। उर्वशी रौतेला के नेटवर्थ 550 करोड़ की है और वह भारतीय फिल्म जगत की सबसे बड़ी अभिनेत्री है। इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के वह इतनी लोकप्रिय है की वह ब्रांडस के लिए एक पसंदीदा विकल्प है।
    अपने ब्रांड एंडोर्समेंट को लेकर चयनात्मक रहने वाली उर्वशी अब जैनेक्स इंडिया के लिए भारतीय क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव के साथ सह-ब्रांड एंबेसडर बन गई है। उर्वशी और सूर्य कुमार यादव दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर इसके प्रमोशनल वीडियो साझा किए, जिससे उनके प्रशंसकों काफी खुश हो गए।
    काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला के ’दिल है ग्रे’, ’ब्लैक रोज़’ जैसे कई प्रोजेक्ट इस साल 2024 में रिलीज के लिए तैयार है।  इसके अलावा वह अपनी आनेवाली हिंदी फिल्म में एक विशेष देशभक्तिपूर्ण भूमिका निभाने के लिए भी तैयार हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post डॉक्टर 365 बॉलीवुड महा आरोग्य शिविर में फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा
Next post हिंदी विवि में विचार-सृजन के अंतर्गत निबंध एवं भाषण प्रतियोगिताएं हुई सम्‍पन्‍न
error: Content is protected !!