May 18, 2024

स्विमिंग ही नहीं, एडवेंचरस एक्टिविटीज भी करना पसंद करती हैं नरगिस फाखरी

मुंबई /अनिल बेदाग. नरगिस फाखरी एक एडवेंचरस सीकर हैं और वाटर स्पोर्ट्स के प्रति उनका प्रेम इसका प्रमाण है। ‘रॉकस्टार’ गर्ल, जिसने वॉटर-बेबी होने की बात स्वीकार की है, ने कहा कि वह सेलिंग, पैडल बोर्डिंग, कायाकिंग और जेट स्कीइंग जैसी कुछ सबसे मजेदार वॉटर-बेस्ड एक्टिविटीज में शामिल होना पसंद करती है। एडवेंचरस स्पोर्ट्स में शामिल होने के अलावा, एक्ट्रेस को अपने आस-पास के शांत और शानदार व्यू का आनंद लेने के लिए अपनी भागदौड़ भरी जिंदगी से ब्रेक लेना पसंद है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि अपने वेकेशन या मी-टाइम बिताने का उनका आइडियल तरीका डेक पर बैठना, पानी को निहारना, शांति का आनंद लेना और अच्छा खाना खाना है।
एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि हालांकि उन्हें स्नॉर्कलिंग पसंद है, लेकिन वह स्कूबा डाइविंग के अपने पहले प्रयास में असफल रहीं, जिसे वह एक बार फिर से आजमाना चाहती हैं। उन्होंने याद किया कि उनके पहले स्कूबा डाइविंग अनुभव ने उन्हें “भयभीत” कर दिया था क्योंकि वह पानी के नीचे कई जीवों को देखने के बाद “घबरा” गई थी।
उन्होंने आगे कहा कि उन्हें वेकबोर्डिंग, क्लैमिंग और मछली पकड़ने का भी आनंद मिलता है। अपने “सुपर फन” क्लैमिंग अनुभव के बारे में बात करते हुए, नरगिस ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैंने पहली बार अबू धाबी में ऐसा किया था। तो, मैं अपनी बोट से रेत पर उतरें। पानी मेरे घुटने के ठीक ऊपर है। मैंने क्लैम के लिए रेत खोदी। मैं ताजा मछली लेकर घर गयी और मैंने क्लैम से पास्ता बनाया।”
इस बीच, काम के मोर्चे पर, नरगिस फाखरी को आखिरी बार ‘टटलूबाज़’ में देखा गया था। उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी घोषणा वह इस साल के अंत में करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post हमर राज पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी सुदीप श्रीवास्तव ने जिला कोर्ट परिसर में किया सघन जनसंपर्क
Next post 10 सालों में मोदी की गारंटी फेल साबित हुई एक भी वादा पूरा नहीं किया – कांग्रेस
error: Content is protected !!