May 18, 2024

शहर में खुलेआम संचालित हो रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने महिला दलाल सहित 16 लोगों को पकड़ा

बिलासपुर/अनिश गंधर्व.  शहर के बृहस्पति बाजार, सरकंडा, शनिचरी बाजार कोन्हेर गार्डन सहित आस पास के इलाकों में देह व्यापार का कारोबार फल फूल रहा है। समाज को कलंकित कर रहे लोगों पर लगाम नहीं लगने के कारण इनके हौसले दिनों दिन बढ़ रहे हैं। आदर्श आचार संहिता का पालन कराने एक ओर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कानून तोडऩे वाले लोग अवैध कारोबार को बढ़ावा दे हैं। पुलिस की टीम ने सकरी क्षेत्र में देह व्यापार संचालित करने वाली महिला सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। जनहित में पुलिस प्रशासन को सामाज का माहौल खराब करने वाले अवैध कारोबारियों पर कड़ाई से कार्रवाई करने की सख्त आवश्यकता है।

बिलासपुर पुलिस ने शहर में चल रहे सबसे बड़े SEX रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दलाल सहित 14 युवतियों और 7 युवकों को पकड़ा है। उनके कब्जे से दो कार, नकद व आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है सकरी पुलिस को सूचना मिली कि अमेरी गोकुलधाम के पास एक कालोनी में किराए के मकान में बड़ा SEX रैकेट चलाया जा रहा है। एक युवती स्कूटी लेकर अमेरी चौक नेहरू नगर रोड पर ग्राहक के आने का अंतजार करते हुए खड़ी हुई है।

सूचना पर उच्च अधिकारियों ने अलग अलग थानों की टीम बनाकर अमेरी चौक में दबिश देकर युवती को पकड़ लिया। कड़ाई बरतने पर उसने दलाल के कहने पर ग्राहक से मिलने आना स्वीकार कर लिया। उसको निशानदेही पर गोकुलधाम के पास किराए के मकाम में दबिश देकर दलाल युवक सहित 4 युवतियों व युवकों को पकड़ा गया। उसके बाद अमेरी सांई अपार्टमेंट व आसमां सिटी में दबिश देकर युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। इस तरह पुलिस ने सरगना दलाल सहित 16 युवकों को पकड़ा है। पुलिस ने दलाल की डिजायर कार व एक युवक की बोलेनो कार जब्त कर थाने में खड़ी कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 10 मई को सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ में रिलीज होगी फिल्म “माई का लाल रूद्र”
Next post बिलासपुर लोकसभा में भगवान राम और महाराजा गुहाराज निषाद राज का मिलन समारोह कार्यक्रम
error: Content is protected !!