October 18, 2024

कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव ने क्षेत्र में दिए करोड़ो़ रूपेय के विकास कार्यो की सौगात

बिलासपुर. कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव ने क्षेत्र में दिए करोड़ो़ रूपेय के विकास कार्यो की सौगात।
सामुदायिक भवन सी.सी रोड मंच निर्माण मुक्तिधाम शेड,चबुतरा सहित विकास कार्यो के लिये विधायक निधि से 1.41 करोड़ रूपेय जारी।
कोटा विधानसभा क्षेत्र में विधायक निधि से विभिन्न सामुदायिक निर्माण के तहत विधायक अटल श्रीवास्तव ने कोटा विकासखण्ड में 22 ग्रामों मे 1.03 करोड़ एवं रतनपुर नगर पालिका परिषद के 9 वार्डो के 13 कार्यो हेतु 38.00 लाख की राषि जारी की गई।
कोटा विकासखंड के ग्राम खरगहनी में गोड़वाना समाज भवन,ग्राम नवागांव सल्का के चारपारा में सामुदायिक भवन निर्माण,ग्राम रतखंडी में मरार समाज भवन निर्माण ,ग्राम चपोरा आश्रम में सामुदायिक भवन निर्माण। ग्राम धुमा खैरझिटी,बानाबेल,परसदा,रानीबछाली, सोढ़ाकला, दारसागर, तेंदुभाठा, नवागांव मोहदा,उमरिया दादर,गोबरीपाठ,लमकेना,पीपरतराई,रानीसागर में सी.सी रोड का निर्माण ग्राम पुडू एवं परसापानी में मिटटी मुरूम रोड निर्माण,ग्राम बंग्लाभाठा में सामुदायिक कक्ष निर्माण।
रतनपुर नगर पालिका परिषद अंतर्गत अष्टभुजी मंदिर में ज्योति कक्ष, बुढामहादेव मंदिर में चबुतरा निर्माण करैहापारा में रामायण मंच निर्माण ,बजरंग पारा में माताचौरा निर्माण वार्ड 3,वार्ड 10 एवं वार्ड 11 में सी.सी रोड निर्माण। वार्ड 10 में मुक्तिधाम शेड निर्माण,वार्ड 11 में जैत खांभ में आहाता निर्माण,वार्ड 11 में नाली निर्माण, वार्ड 15 में मुस्लिम जमात हेतु शेड निर्माण हेतु राषि जारी की गई है।

 

विधायक अटल श्रीवास्तव ने कहा है यह राशि विधायक निधि से प्रदान की जा रही है क्षेत्र के विकास में राशि की कमी नहीं आने दी जाएगी प्रभारी मंत्री और विभाग मंत्रियों से मिलकर अन्य योजनाओं के तहत भी कार्य योजना बनाकर विकास कार्य किया जाएगा। विधायक श्रीवास्तव ने बताया की उक्त राशि क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी के बातचीत कर उनकी मांग पर जारी की गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मलेरिया व डायरिया पीड़ित मरीजों को देखने सिम्स और जिला अस्पताल पहुंचे कलेक्टर
Next post पँ.अमृतलाल दुबे की जयंती 1 को सम्मान एवं विचार गोष्ठी भी होगी
error: Content is protected !!