September 24, 2024

साज होटल्स लिमिटेड का आईपीओ 27 सितंबर को खुलेगा

मुंबई/अनिल बेदाग.  साज होटल्स लिमिटेड ने ₹2,762.50 लाख तक जुटाने के लक्ष्य के साथ 27 सितंबर, 2024 को आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के साथ सार्वजनिक होने की अपनी योजना की घोषणा की है।
कंपनियां एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर लिस्ट होने जा रही हैं। यह इश्यू ₹10 के अंकित मूल्य पर 42,50,000 लाख इक्विटी शेयरों तक का है। यह इश्यू 27 सितंबर, 2024 को खुलेगा और 1 अक्टूबर को बंद हो जाएगा। कॉर्पविस एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड सैटेलाइट कॉरपोरेट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के प्रमुख प्रबंधक हैं और इस इश्यू के रजिस्ट्रार हैं। इश्यू के लिए बाजार निर्माता एनएमएम सिक्योरिटीज है।
साज होटल्स लिमिटेड आतिथ्य उद्योग में शामिल है। हम बिजनेस-टू-बिजनेस (बी2बी), बिजनेस-टू-बिजनेस-टू-कस्टमर (बी2बी2सी) और बिजनेस-टू-कस्टमर (बी2सी) आतिथ्य सेवाओं का एक विविध पोर्टफोलियो पेश करते हैं जिसमें पारंपरिक रिसॉर्ट आवास से लेकर विला किराये और रेस्तरां तक शामिल हैं। बार फैला हुआ है. हम भोजन और पेय पदार्थों के विकल्प, मनोरंजन सुविधाओं और कार्यक्रम की मेजबानी क्षमताओं सहित व्यापक अतिथि सेवाएं प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जो हमारे आगंतुकों के लिए एक यादगार अनुभव सुनिश्चित करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हम विभिन्न स्थानों पर आवास विकल्पों की एक श्रृंखला प्रदान करते हैं, प्रत्येक को आराम और सुविधा प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमारे रिसॉर्ट्स में अच्छी तरह से सुसज्जित कमरे और सुइट्स हैं, जो रेस्तरां, बार और कमरे में भोजन सेवाओं सहित विभिन्न प्रकार के भोजन स्थलों से पूरित हैं। हमारी समर्पित टीम प्रत्येक आगंतुक के लिए एक यादगार प्रवास सुनिश्चित करने के लिए व्यक्तिगत द्वारपाल सहायता, कायाकल्प करने वाली स्पा सुविधाओं तक पहुंच और कई मजेदार गतिविधियों की पेशकश करती है। हमारे रिसॉर्ट्स बहुमुखी कार्यक्रम स्थलों के रूप में काम करते हैं, जो सम्मेलनों, शादियों और सामाजिक कार्यक्रमों सहित कई प्रकार की सभाओं की मेजबानी करने के लिए सुसज्जित हैं। व्यापक कार्यक्रम योजना और प्रबंधन सेवाओं के साथ हम अपने ग्राहकों और उनके मेहमानों के लिए निर्बाध निष्पादन और अविस्मरणीय अनुभव सुनिश्चित करते हैं।
इसके अतिरिक्त गोवा में ‘साज विला’ नाम से विला भी विकसित कर रहे हैं। इस विला ने मेहमानों के लिए 2बीएचके और 4बीएचके विकल्पों का सावधानीपूर्वक चयन किया है; पारिवारिक छुट्टियों, समूह समारोहों या रोमांटिक छुट्टियों के लिए बिल्कुल सही। बेहतर अतिथि अनुभव के लिए संपत्ति में एक स्विमिंग पूल भी होगा। साज विलास विभिन्न प्राथमिकताओं के अनुरूप आदर्श आवास समाधान प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post कांग्रेस सरकार ने 76 प्रतिशत आरक्षण विधेयक पास किया जिसे भाजपा ने राज भवन में रुकवाया?
Next post लोरमी में बैगा दंपत्ति की हत्या से आदिवासी समाज में भय
error: Content is protected !!