October 6, 2024

Ravichandran Ashwin के स्कूल के टीचर Sexual Harassment के आरोप में गिरफ्तार, गेंदबाज ने शेयर किया ये मैसेज


नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपनी स्कूलिंग पीएसबीबी से की है. हाल ही में पीएसबीबी के स्कूल के शिक्षक को यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) इस घटना से बेहद दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने विचार रखे हैं.

बेहद दुखी हैं अश्विन 

अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ट्विटर पर लिखा, ‘न केवल पीएसबीबी के एक पुराने छात्र के रूप में बल्कि दो लड़कियों के पिता के रूप में भी परेशान करने वाली रातें गुजरी. शिक्षक की गिरफ्तारी का जो मामला सामने आया है. उसे देखते हुए भविष्य में हमारे चारों ओर ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए, हमें कार्रवाई करने की जरूरत है और सिस्टम को पूरी तरह से बदलने की जरूरत है’.

उन्होंने आगे कहा, ‘इसलिए चेन्नई और उसके आसपास के स्कूलों से, विशेष रूप से पीएसबीबी से आने वाली कहानियों के बारे में सुनकर दिल टूट गया, वहां पढ़ाई के दौरान इतने वर्षों में मैंने इस तरह की खबरें नहीं सुनी, लेकिन इस खबर से बहुत परेशान हूं. मैं जानता हूं कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा, लेकिन इस समय लोगों को आगे आने और सिस्टम को बदलने की जरूरत है’.

बता दें कि अश्विन (Ravichandran Ashwin) दो जून को भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे. जहां 18 जून से शुरू हो रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत का सामना न्यूजीलैंड से होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Irfan Pathan ने दिया करारा जवाब, पत्नी Safa Baig के चेहरे को छुपाने पर हुआ पूरा विवाद
Next post The Family Man विवाद पर Manoj Bajpayee ने तोड़ी चुप्पी, बैन की मांग पर दिया ये जवाब
error: Content is protected !!