June 13, 2024

फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा 

मुंबई /अनिल बेदाग. एमी विर्क और सोनम बाजवा की कॉमेडी, रोमांस एंटरटेनर कुड़ी हरियाणे वल दी (पंजाबी), छोरी हरियाणे आली (हरियाणवी) का टीजर आ गया है और इस गर्मी में दर्शकों के लिए एक रंगीन उपहार का वादा करता है! यह जट्ट और जाटनी फिल्म अपनी तरह की पहली फिल्म है जो पंजाबी सिनेमा की सीमाओं को पार करते हुए न केवल पंजाब में बल्कि हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, यूपी और एमपी में रहने वाले पूरे जाट दर्शकों को आकर्षित कर रही है जो पंजाबी सिनेमा के लिए अपनी तरह की पहली फिल्म है।
 फिल्म में सोनम बाजवा एक हरियाणवी जाटनी का किरदार निभा रही हैं, जो पंजाबी सिनेमा की किसी भी प्रमुख महिला ने पहले नहीं किया है और उत्तर भारत में उनकी बड़ी अपील उन्हें हर जगह से जोड़ देगी।  एमी विर्क समर बोनान्ज़ा में प्यारे देसी जट्ट हैं, और इस फिल्म में अजय हुड्डा, योगराज सिंह, यशपाल शर्मा, हरदीप गिल, हनी मट्टू, दीदार गिल जैसे पंजाब और हरियाणवी अभिनेताओं की शानदार कास्ट शामिल है।
यह फिल्म राकेश धवन द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है, जो मेगा ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्मों हौंसला रख, चल मेरा पुत्त सीरीज के लेखक और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुपरहिट फजा मैक्सिको चलो के निर्देशक हैं। फिल्म का निर्माण पवन गिल, अमन गिल और सनी गिल ने किया है, जो ब्लॉकबस्टर पंजाबी एंटरटेनर शादा और पुआदा के निर्माता हैं, और उनकी कंपनी रामारा फिल्म्स के तहत प्रस्तुत की गई है।
कुड़ी हरियाणे वाली दी / छोरी हरियाणे आली 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया – कांग्रेस
Next post मैं ‘स्लो जो’ निर्देशक सैंड्रिन बोनेयर के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ -जैकी श्रॉफ 
error: Content is protected !!