April 21, 2024

चंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन का चौंकाने वाला बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

मुंबई. साल की ब्लॉकबस्टर ‘चंदू चैंपियन’, जिसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने पेश किया है, उसकी आख़िरकार फाइनल शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा फिल्म में कार्तिक आर्यन का चौंकाने वाला बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन फिल्म का आकर्षक हिस्सा है!
     ‘चंदू चैंपियन’ फिल्म में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तीन बड़े नाम हैं – साजिद नाडियाडवाला, कबीर खान, और कार्तिक आर्यन साथ आएं हैं, इनका साथ आना दर्शकों के उत्साह को एक अलग लेवल पर लेकर जा रहा है। ये कहना गलत नहीं होगा कि ये साल की सबसे बेसबरी से इंतज़ार की जाने वाली फिल्म है और अब उसने अपनी शूटिंग को ख़त्म कर लिया है।
    इसके अलावा, फिल्म कार्तिक आर्यन को सिल्वर स्क्रीन पर पहले कभी न देखे गए अवतार को पेश करेगी और उनका चौंकाने वाला बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दर्शकों को हैरान करने की गारंटी देता है। तो है न यह फिल्म में दर्शकों के लिए देखने लायक एक जबर्दस्त आकर्षण।
    कार्तिक और कबीर के पहले कोलैबोरेशन को दर्ज करते हुए, ये फिल्म साजिद नाडियाडवाला के साथ सत्यप्रेम की कथा की ब्लॉकबस्टर के बाद एक्टर की दूसरी फिल्म है। तीनो एक दिलचस्प सच्चाई पर आधारित कहानी के साथ जुड़ रहे हैं, जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को अपनी जबरदस्त रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मुख्यमंत्री ने नारायणपुर जिले में 108 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का किया लोकार्पण एवं भूमिपूजन
Next post एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी: गोधरा 1 मार्च को सिनेमा में होगी रिलीज़
error: Content is protected !!