April 16, 2024

शमा सिकंदर ने पहली बार लगाए शास्त्रीय संगीत पर ठुमके लगाए

अनिल बेदाग/ शमा सिकंदर भारतीय फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है। वह उनके लुक्स और उनके एक्टिंग के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर उनके काफी चाहनेवाले है। शमा सिकंदर के बारे में एक बात है जो बहुत काम लोग जानते है और वह है, शास्त्रीय संगीत पर थिरकने की उनकी कला। जी हाँ उन्होंने हाल ही में एक ईवेंट में अपनी इस टैलेंट को पहली बार लोगों के सामने प्रदर्शित किया।
    शमा सिकंदर को जयपुर में एक लाइव शो के दौरान, पहली बार मंच पर शास्त्रीय संगीत पर थिरकते हुए देखा गया था और उन्होंने अपने इस अद्भुत प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया। इस परफ़ॉर्मेंस के उनको लहंगा चोली अवतार में देखा गया और इस लुक मैं वह ‘अनारकली’ की तरह लग रही थी। उन्होंने ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने इस लाइव परफ़ॉर्मेंस की कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “एक कलाकार यही चाहता है कि दर्शक उनके साथ उनके प्रदर्शन का आनंद लें और उसकी सराहना करें… जयपुर में मेरे आखिरी स्टेज शो में मेरा यही अनुभव था, ऐसी उत्साही भीड़ को देखना और “वन्स मोर” सुनना ही मेरा एकमात्र लक्ष्य था। क्या शानदार पल का अनुभव हुआ। आपकी सराहना और प्यार के लिए आप सभी का आभार! आप मेरे चेहरे पर खुशी देख सकते है।
इस शानदार नृत्य प्रदर्शन के साथ, शमा सिकंदर ने लोगों को संदेश दिया की आप आगर कुछ अच्छा जानते हो कर सकते हो तो लोगों के सामने लाओ। इसे सिर्फ अपने तक सीमित मत रखो। जयपुर में इस तरह के शानदार परफ़ॉर्मेंस के लिए शमा को बधाई और अब इसके बाद उम्मीद है की नजदीक के भविष्य में शमा की ओर से ऐसे और भी लाइव प्रदर्शन हमें देखने को मिलेंगे। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post आध्यात्म-संस्कृति के बिना भार​तीय साहित्य की रचना नहीं-डॉ.पाठक
Next post फिल्मी सितारों ने लिया फूल-पौधे की खूबसूरत प्रदर्शनी का मज़ा
error: Content is protected !!