April 16, 2024

उर्वशी रौतेला ने बनाया विश्व रिकॉर्ड 

यो यो हनी सिंह ने उर्वशी रौतेला को खिलाया 24 कैरेट सोने से बना 3 करोड़ का केक
मुंबई (अनिल बेदाग) : पिछले कुछ वर्षों में उर्वशी रौतेला ने असंख्य उपलब्धियां हासिल की हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने फिल्म बिरादरी का सम्मान अर्जित किया है। वह भारतीय मनोरंजन उद्योग की एकमात्र अभिनेत्री हैं जो एक साथ हिंदी मनोरंजन उद्योग, दक्षिण फिल्मों के साथ-साथ संगीत वीडियो में भी ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन कर रही हैं।  कुछ समय पहले, हमने ‘एनबीके 109′ के सेट पर उन्हें जो प्यार और प्रशंसा मिली, उसे देखा, जहां टीम ने उनका प्री-बर्थडे भव्य अंदाज में मनाया। उर्वशी ने वहां 25 लाख यानी 30,000 अमेरिकी डॉलर का 3 फीट का बड़ा केक काटा था।  खैर, लगता है उनके जन्मदिन के दिन ही वो रिकॉर्ड भी टूट गया है और एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया है। उर्वशी, जो यो यो हनी सिंह उर्फ ​​’विग्डियन हीरयान’ के साथ अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो ‘सेकंड डोज’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। उनको यो यो हनी सिंह ने दुनिया का अब तक का सबसे महंगा केक खिलाया, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये थी।  केक शुद्ध 24 कैरेट सोने से बना है और एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उर्वशी यो यो हनी सिंह की मौजूदगी में शानदार केक काटती नजर आ रही हैं।  यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इतिहास में किसी भी अन्य अभिनेत्री को इतना महंगा केक उपहार में नहीं दिया गया है और इससे पता चलता है कि उर्वशी ने विश्व स्तर पर अपने लिए कितना प्यार, प्रशंसा और सम्मान अर्जित किया है।  उर्वशी के जन्मदिन के इस विशेष उपहार के बारे में, यो यो हनी सिंह ने बताया की,
“मेरे अनुसार, उर्वशी रौतेला वास्तव में दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है और मैंने ऐसा कई बार कहा है। वह सबसे खूबसूरत लड़की है और यही कारण है कि मैंने उसे पहले लव डोज के लिए कास्ट किया था। वह सहयोग एक बड़ी सफलता थी और  तब से, प्रशंसक और अधिक की मांग करते रहे। मैंने उस समय से एक कलाकार के रूप में उर्वशी का विकास देखा है और आज वह एक वैश्विक सुपरस्टार हैं। इसलिए, मेरे अनुसार, उनके जैसा वैश्विक सुपरस्टार, शानदार शाही व्यवहार का हकदार है और इसीलिए, मैंने उसके लिए 3 करोड़ रुपये का यह विशेष केक लाने का फैसला किया। मैं चाहता हूं कि यह सहयोग, केक काटने का यह क्षण इतिहास में दर्ज हो जाए क्योंकि किसी ने अपने सह-कलाकार के लिए यह सबसे खास काम किया है। वह अपने काम में शानदार है और वह इसकी हकदार है। मैं कामना करता हूं कि वह आगे चलकर बड़ी सफलता हासिल करें। ‘सेकंड डोज’ उर्फ ​​’विगडियन हीरयान’ के लिए उनके साथ काम करना खुशी की बात थी। मैं 15 मार्च, 2024 को इस गाने के सबके सामने आने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं भविष्य में उनके साथ और भी अधिक काम करने के लिए उत्सुक हूं। वह सबसे अच्छी है।”
खैर, यह वास्तव में एक विश्व रिकॉर्ड है क्योंकि इतिहास में किसी भी अभिनेत्री को दुनिया में इतना प्यार और इतना शानदार केक नहीं दिया गया है।  यह सब निश्चित रूप से उर्वशी रौतेला की वर्षों की कड़ी मेहनत का परिणाम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post नगरीय निकायों के लिए 70.51 करोड़ रुपए स्वीकृत
Next post डॉक्टर 365 बॉलीवुड महाआरोग्य शिविर में पीबीसी एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज ने की सहयोग देने की पहल
error: Content is protected !!