May 18, 2024

राजकुमार राव अभिनीत ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ 11 अक्टूबर को होगी रिलीज़

पावर-पैक्ड परफ़ॉर्मर राजकुमार राव-स्टारर ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’, जिसमें तृप्ति डिमरी भी हैं, दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। यह बहुप्रतीक्षित फिल्म, जो इस नई जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाएगी, दर्शकों को 90 के दशक की पुरानी यादों वाली रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है। यह फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

एक परफेक्ट मसाला एंटरटेनर के रूप में तैयार किया गया, ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ हंसी और नाटक का एक मिश्रण का वादा करता है, जो दर्शकों को 90 के दशक के चार्म और एनर्जी में डुबो देता है। दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म राजकुमार राव की आगामी रिलीज – ‘श्रीकांत’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ से बहुत अलग होने वाली है। जबकि ‘श्रीकांत’ एक बायोपिक है, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ एक आउट एंड आउट कॉमेडी है, जो दर्शकों को पुरानी यादों में ले जाने के लिए तैयार है। इन तीन प्रोजेक्ट्स ने सबसे शक्तिशाली अभिनेता राजकुमार की अभिनय क्षमता और वर्सेटिलिटी को सुर्खियों में ला दिया।

यह फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, शोभा कपूर और एकता आर कपूर, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे और राजेश बहल, राज शांडिल्य और विमल लाहोटी के बीच एक शानदार कोलैबोरेशन है। इसमें तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड
Next post देवेंद्र यादव के नामांकन रैली में कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास अपने हजारों समर्थकों के साथ हुए शामिल
error: Content is protected !!