April 16, 2024

गुमनाम प्रशंसक ने दिया सोनू सूद के डिनर का बिल, सोनू हुए भावुक 

मुंबई /अनिल बेदाग. अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक गुमनाम प्रशंसक के प्रति आभार व्यक्त किया, जिसने उदारतापूर्वक उस रेस्तरां में उसके पूरे बिल का भुगतान किया, जहां वह भोजन कर रहे थे। सोनू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस उदार कार्य के लिए अपना आभार व्यक्त किया। उन्होंने प्रशंसक द्वारा छोड़े गए नोट का स्नैपशॉट साझा किया और पोस्ट को कैप्शन दिया:
“मुझे नहीं पता कि यह किसने किया लेकिन किसी ने एक रेस्तरां में हमारे डिनर का पूरा बिल का भुगतान किया और यह प्यारा नोट छोड़ा .. वास्तव में मैं इस भाव से प्रभावित हूँ, धन्यवाद दोस्त। ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है।
सोनू सूद को अपने प्रशंसकों और समर्थकों से लगातार समर्थन और विचारशील इशारे मिले हैं। ऐसा ही एक समूह है इंडियन क्रिएटिव यूनिटी, जो कुशल चित्रकारों का एक संगठन है, जिन्होंने अजीतवाल, मोगा में 1.17 लाख वर्ग फुट में फैली एक उल्लेखनीय पॉप कला कृति तैयार की थी। इसके अतिरिक्त, एक समर्थक ने “मैं भी सोनू सूद अभियान” शुरू किया, जिससे देशभर में प्रशंसकों के बीच एकता और दयालुता को बढ़ावा मिला। ये केवल कुछ उदाहरण हैं कि कैसे सोनू सूद की मानवीय गतिविधियों का पूरे भारत में लोगों और प्रशंसकों पर व्यापक प्रभाव पड़ा है।
काम के मोर्चे पर, सोनू सिल्वर स्क्रीन पर साइबर क्राइम थ्रिलर ‘फतेह’ में दिखाई देंगे, जो ज़ी स्टूडियो और सूद की प्रोडक्शन कंपनी, शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म में सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं। सोनू सूद द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल रिलीज होगी और इसमें अभिनेता को साइबर अपराध पीड़ितों की सहायता करने वाले एक तकनीकी-विशेषज्ञ एजेंट के रूप में दिखाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में बोधिसत्व डॉ. बाबा साहेब अंबेडकर जी की अस्थि यात्रा जगह जगह स्वागत भी होगा
Next post केनिशा अवस्‍थी ने अपना पॉडकास्ट’ लॉन्च किया
error: Content is protected !!