June 13, 2024

ग्रामवासियों की मूलभूत समस्याओं को लेकर संघर्षरत है जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा

ग्राम पंचायत नंगोई में जिला पंचायत सभापति गौरहा ने स्वीकृत 6 लाख के मुक्तिधाम व प्रतीक्षालय के निर्माण कार्य का किया भूमिपुजन।

बिलासपुर. जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने ग्राम पंचायत नंगोई में 6 लाख रुपये से बनने वाले मुक्तिधाम शेड व प्रतीक्षालय का भूमिपूजन कर ग्रामवासियों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान नंगोई सरपंच प्रतिनिधी बुद्धनाथ पैगौर,जगदीश शास्त्री ने उपस्थित लोगों के साथ विधि विधान से पूजा पाठ किया साथ ही निर्माण कार्य को हरी झण्डी दिखाया व ग्रामीणों ने निर्माणाधीन मुक्तिधाम ग्रामवासियों की बहुत पुरानी मांग थी जिसके के पूर्ण होने पर जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा का आभार भी व्यक्त किया।

सभापति अंकित गौरहा ने रविवार को बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में मुक्तिधाम के लिए भूमिपूजन कर अपने संबोधन में कहा कि ग्राम पंचायत नंगोई शहर के निकट होने के बावजूद पंचायत में अभी बहुत से विकास कार्य बाकी हैं। मुक्तिधाम व प्रतीक्षालय की मांग पूर्व में ग्रामवासियों ने की थी,जिसके निर्माण कार्य के लिए 6 लाख की स्वीकृती दे दी गई हैं और आज भूमिपुजन कर निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया गया हैं।जल्द ही निर्धारित समय में मुक्तिधाम का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा व आगे भी मेरा यही प्रयास रहेगा की ग्रामवासियों को मूलभूत सुविधाओं में हो रही समस्या का निदान मैं कर पाऊं।

कार्यक्रम में सरपंच प्रतिनिधि बुद्धनाथ पैगोर जी,जगदीश गुरद्वान जी,टीकम सिंह जी,सचिन धीवर जी गुलाब शास्त्री जी,सातानंद साहू जी,पंचराम भवानी जी, रवि सोनी,सीताराम ध्रुव जी,अनिल पटेल जी,सुदर्शन पटेल जी,श्यामबिहारी भवानी जी,जेठू केवंट जी,राजा लिबर्टी जी,दिनेश साहू जी,शिवचरण लिबर्टी जी, आलोक शास्त्री जी मुख्य रुप से उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post महिला से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी पकड़ा गया
Next post भारत जीतेगा या पाकिस्तान?
error: Content is protected !!