May 17, 2024

निर्माता अजय सोनी के म्युज़िक वीडियो “सिलवटें” में खुशबू और अरहान की खूबसूरत केमिस्ट्री 

मुंबई /अनिल बेदाग. बॉलीवुड के विख्यात निर्माता अजय सोनी ने अपने प्रोडक्शन हाउस सेवन हॉर्स स्टूडियो के अंतर्गत एक रोमांटिक म्युज़िक वीडियो “सिलवटें” लॉन्च किया है। इसे नॉक्स म्युज़िक ने प्रेजेंट किया है। मुम्बई के रेड बल्ब स्टूडियो में आयोजित एक भव्य समारोह में लॉन्च हुए इस म्युज़िक वीडियो में खुशबू वैदया और अरहान पटेल की जोड़ी है।
इस गीत के संगीतकार जय चक्रवर्ती, गीतकार अलौकिक राही और गायक बुद्धा एम. और बिरिना पाठक हैं। म्युज़िक वीडियो के प्रोजेक्ट हेड राज गुप्ता हैं जबकि सायन रे ने डायरेक्ट किया है।
इस वीडियो लॉन्च की कॉन्फ्रेंस काफी ग्रैंड रही जहां प्रोड्यूसर अजय सोनी, शेखर सोनी, सह निर्माता सत्यम सोनी सहित कई सेलेब्रिटी गेस्ट्स भी उपस्थित रहे। सभी ने इस गीत को खूब पसन्द किया और अजय सोनी को बधाई और शुभकामनाएं दीं।
निर्माता अजय सोनी का कहना है कि नॉक्स म्युज़िक ने इस वीडियो को प्रस्तुत किया है। सिलवटें में खुशबू वैदया और अरहान पटेल की केमिस्ट्री बहुत अच्छी लग रही है। यह गाना फिल्मी स्टाइल में शूट किया गया है। लोकेशन भी खूबसूरत है। उम्मीद है कि दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा जाएगा। गाना 7 अप्रैल को आउट कर दिया जाएगा।
इस गाने की शूटिंग अंडमान निकोबार में हुई है। अजय सोनी ने कहा कि हम वहां एक गीत ऎक्ट्रेस खुशबू के साथ शूट करने गए थे लेकिन दो गाने शूट किए। खुशबू काम के प्रति बड़ी ईमानदार हैं। एक शॉट में पेड़ों को क्रॉस करते हुए खुशबू को भाग कर आना था लेकिन वह गिर गई, चोट लग गई, उसके बावजूद उन्होंने अपनी शूटिंग जारी रखी। यह गीत हमने दो दिनों में शूट किया है। पहले हम इसे मालदीप में शूट करने चाह रहे थे लेकिन डायरेक्टर ने हमें अंडमान निकोबार की लोकेशन के बारे में बताया और हम तुरंत तैयार हो गए।
अभिनेत्री खुशबू वैद्या ने कहा कि यह ड्रीमी गाना है और हर एज ग्रुप के लोगों के लिए है। इस गाने पर काफी समय से हम सब वर्क कर रहे थे। डायरेक्टर की स्टोरी बोर्ड देखकर मैं खुश हुई। अंडमान निकोबार की लोकेशन बहुत ही अद्भुत है। इस सॉन्ग शूट को लेकर मुझे चेन्नई एयरपोर्ट पर पूरी रात गुजारनी पड़ी थी। जबकि सायन कूलेस्ट और फ्लेक्सिबल डायरेक्टर हैं, कलाकारों को फ्रीडम भी देते हैं। यह गीत दरअसल टीम वर्क का नतीजा है।
ऎक्टर अरहान पटेल ने कहा कि मैं इसकी शूटिंग पर खुशबू के साथ काफी सहज महसूस कर रहा था। सायन बहुत ही कूल डायरेक्टर हैं और अजय सोनी बेहद हँसमुख इंसान हैं।
गायक बुद्धा ने इस गाने की दो लाइन सबको गाकर सुनाई और कहा कि यह गीत मेरे दिल के बहुत ही करीब है। जॉय चक्रवर्ती ने खूबसूरत ट्यून बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post जेएनयू” फिल्म की स्क्रिप्ट विवाद में उलझी 
Next post कांग्रेस ने गरीबों की समस्याओं को कभी नहीं समझा-मोदी
error: Content is protected !!