May 18, 2024

मोदी ने दलीय दुर्भावना में छत्तीसगढ़ से भेदभाव किया था किस नैतिकता से छत्तीसगढ़ की जनता से वोट मांग रहे

महंगाई, बेरोजगारी, अच्छे दिन, 15 लाख पर मोदी क्यो नही बोलते है
 
मोदी के षडयंत्रो के कारण पिछड़ा वर्ग का 27 प्रतिशत, एसटी 32, एससी 13, ईडब्ल्यूएस 4 प्रतिशत आरक्षण राजभवन मे रोक दिया

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनावी भाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि किस नैतिकता से मोदी छत्तीसगढ़ की जनता से वोट मांगने आये है पांच वर्षो तक दलीय दुर्भावना के कारण मोदी ने छत्तीसगढ़ के साथ अन्याय किया था। छत्तीसगढ़ के किसानों को धान की एक मुश्त कीमत नही देने दिया। राज्य के चावल को लेने के लिये तीन-तीन बार मना किया। हर साल सेन्ट्रल पुल का कोटा घटाते थे, राज्य के किसानों को उर्वरक का कोटा मोदी सरकार ने घटा दिया था। प्रधानमंत्री आवास के 18 लाख आवास को मोदी सरकार ने स्वीकृति नही दिया है। राज्य में केन्द्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती के बदले मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ से 11 हजार करोड़ वसूला था। आज छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री वोट मांगने आये है तो छत्तीसगढ़ हितैषी होने का दंभ भर रहे है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि प्रधानमंत्री खुद को पिछड़ा वर्ग का बताकर वोट मांग रहे है लेकिन राज्य के पिछड़े वर्ग और वंचित वर्ग के लोगों के आरक्षण को मोदी और भाजपा ने राजभवन में रोकवा रखा है। मोदी को पिछड़ा वर्ग के प्रति हमदर्दी होती तो पिछड़ा वर्ग का 27 प्रतिशत, एसटी का 32 प्रतिशत, एससी 13 प्रतिशत, ईडब्ल्यूएस का 4 प्रतिशत आरक्षण वे राजभवन में नही रोकवाये होते।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि मोदी ने देश की जनता से धोखा किया है अच्छे दिन लाने का वादा कर भूल गये 100 दिन में महंगाई कम करने का वादा कर भूल गये, दो करोड़ रोजगार के वादे भूल गये, किसानों का समर्थन मूल्य देने और आय दुगुनी करने का वादा भूल गये। प्रधानमंत्री नोटबंदी और जीएसटी के नाम पर वोट मांगने का साहस क्यो नही दिखाये? प्रधानमंत्री अपना दो कार्यकाल पूरा कर वोट मांगने आये है वे अपना 10 साल का रिपोर्ट कार्ड जनता को बताये 10 साल में उनकी क्या उपलब्धि है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 10 सालों में मोदी की गारंटी फेल साबित हुई एक भी वादा पूरा नहीं किया – कांग्रेस
Next post सेक्सी और कामुक नीली पोशाक में निकिता रावल का मैजिक 
error: Content is protected !!