June 13, 2024

18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे मोदी

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आयेंगे। प्रधानमंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ लेने के बाद मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का यह पहला दौरा होगा।

काशी क्षेत्र के भाजपा अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी अपने एक दिवसीय दौरे पर 18 जून को वाराणसी आ रहे हैं। इस दौरान मोदी किसानों को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री रोहनिया या सेवापुरी में किसानों को संबोधित कर सकते हैं।

पटेल ने बताया कि किसान सम्मेलन को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री बाबा श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन करेंगे तथा दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल होंगे। पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर वाराणसी में तैयारी शुरू कर दी गयी है। भाषा सं जफर मनीषा

नरेंद्र मोदी ने 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले मंगलवार को लोगों से योग को अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाने की प्रतिबद्धता दोहराने और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करने का आह्वान किया। उन्होंने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि अगले 10 दिनों में दुनिया 10वां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाएगी जो एकता और सौहार्द के इस अभ्यास को इंगित करता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि योग सांस्कृतिक और भौगोलिक सीमाओं से आगे बढ़ चुका है और समग्र तंदुरुस्ती के लिए दुनियाभर में लाखों लोगों को एकजुट कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मलावी के उपराष्ट्रपति को लेकर जा रहा विमान लापता
Next post मराठी फिल्म “बारा वर्षे सहा महिने” का ट्रेलर व सॉन्ग लॉन्च
error: Content is protected !!