April 16, 2024

श्रेया फाउंडेशन, प्रोडक्शंस और एंटरटेनमेंट द्वारा युवाओं को प्रेरणा देने वाले म्यूजिक एल्बम लॉन्च 

मुंबई /अनिल बेदाग. श्रेया फाउंडेशन एवं श्रेया एंटरटेनमेंट एण्ड प्रोडक्शंस द्वारा वैलेंटाइन डे के अवसर पर भारत के युवाओं को प्रेरणा देते हुए नए म्यूजिक एल्बम गणेश वंदना, सरस्वती वंदना, बेआबरू, कोशिश और बातों में आदि को एक साथ लॉन्च मुंबई में हुआ जिसमें प्रमुख रूप से श्रेया फाउंडेशन के अध्यक्ष श्री हेमंत कुमार राय ,फिल्म अभिनेता राहुल रॉय, फिल्म अभिनेत्री अनीता राज और फिल्म अभिनेता इमरान खान उपस्थित रहे l
अभिनेता राहुल रॉय ने बताया कि श्रेया एंटरटेनमेंट की तरफ से यह जो कार्यक्रम आयोजित हुआ है ऐसा कार्यक्रम भारत के हर शहर में होना चाहिए जिससे कि युवा वर्ग आगे बढ़े ल जानी मानी अभिनेत्री भूमिका चावला ने बताया कि श्रेया फाउंडेशन के अध्यक्ष श्री हेमंत कुमार राय पूरे भारत में इस तरह के कार्य कर रहे हैं जिससे कि भारत की एकता व अखंडता और युवा वर्ग को काफी प्रोत्साहन मिलेगा l
गणेश आरती के गायक शैलेंद्र भारती और संगीतकार श्री विष्णु नारायण हैं। सरस्वती वंदना के गीतकार देवेंद्र राणा तथा इसे  सुरो से सजाया है 6 साल की गायिका रीति गणेश ने।
     बे आबरू एल्बम के गायक और संगीतकार विष्णु नारायण हैं और गीतकार ऋषि आजाद हैं। इस एल्बम के मुख्य कलाकार प्रीति सिंह, तेजस्विनी सिंह, विष्णु नारायण और हेमंत कुमार राय हैं। कोशिश एल्बम के गीतकार एवं संगीतकार पंछी जालौनवी और गायक अगम कुमार निगम हैं। इस एल्बम के मुख्य कलाकार रुबीना अख्तर एवं यश भाटिया हैं।
इस अवसर पर कंपनी के अध्यक्ष और क्रिएटिव हेड  हेमंत कुमार राय ने श्रेया म्यूजिक प्लेटफार्म लॉन्च करते हुए बताया कि हमारी कंपनी निरंतर भारत के युवा वर्ग को प्रोत्साहित कर रही है। जो नवोदित अभिनेता ,अभिनेत्री ,गायक, गायिका, गीतकार बनना चाहता है वह हमारे प्लेटफार्म से जुड़कर के अपना नाम रोशन  कर सकता है। हमारी निरंतर यह कोशिश है कि हम भारत को फिल्म निर्माण क्षेत्र में पूरी दुनिया में अग्रणी बनाएं। एलबम की प्रोड्यूसर संगीता राय ने बताया कि हमारे म्यूजिक एल्बम में युवा वर्ग को प्राथमिकता दी जाती है, क्योंकि उन पर हमारे देश भारत का भविष्य निर्भर करता है। को प्रोड्यूसर शालिनी मिश्रा ने बताया बताया कि हमारी कंपनी निरंतर उत्तर प्रदेश के नए कलाकारों को प्रोत्साहित कर उनको विभिन्न प्रकार के प्लेटफार्म पर लाकर के रोजगार के साधन उपलब्ध करा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post राहुल गांधी की भाषा पिछड़ा,वंचित और गरीब विरोधी-नारायण चंदेल
Next post कब मैं अपनी मां से सोने का सिक्का कमाऊंगी-भूमि पेडनेकर
error: Content is protected !!