April 21, 2024

video…कांग्रेस प्रत्याशी का विरोध, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष ने खोला मोर्चा 

बिलासपुर/ अनिश गंधर्व . बिलासपुर लोकसभा सीट से दावेदार का नाम सामने आते ही कांग्रेस पार्टी में फिर से विरोध स्वर उठने लगे हैं। वर्षों से बिलासपुर लोकसभा सीट में भारतीय जनता पार्टी का कब्जा बना हुआ है। आगामी दिनों में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बिलासपुर से कांग्रेस आला कमान ने देवेन्द्र यादव को उम्मीदवार बनाया है। इधर पार्टी के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जगदीश कौशिक देवेन्द्र यादव का विरोध करते हुए कांगे्रस भवन में आमरण अनशन शुरु कर दिया है। जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी, शहर अध्यक्ष विजय पांडे ने उन्हें मनाने प्रयास किया किंतु वे नहीं माने। मीडिया से बातचीत करने से भी इंकार दिया। बहरहाल चुनाव से पूर्व कांग्रेस पार्टी के भीतर भारी असंतोष का माहौल देखने को मिल रहा है।
बिलासपुर: कांग्रेस ने भिलाई विधायक देवेंद्र यादव को बिलासपुर लोकसभा से उम्मीदवार बनाया है. उम्मीदवार के ऐलान के एक दिन बाद ही देवेंद्र यादव को टिकट देने का विरोध शुरू हो गया है. नगर पंचायत बोदरी के पूर्व अध्यक्ष जगदीश कौशिक ने टिकट वितरण का विरोध किया है.
दरअसल जगदीश कौशिक बिलासपुर लोकसभा सीट से टिकट मांग रहे थे. अब देवेंद्र यादव के नाम के ऐलान के बाद उनका गुस्सा फूट पड़ा है. जगदीश कौशिक बिलासपुर कांग्रेस भवन के सामने धरना पर बैठ गए हैं.
जगदीश कौशिक मौन धारण कर धरने पर बैठे हैं. उन्हें मनाने बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी पहुंचे. उनके मानमनौव्वल के बाद भी पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष जगदीश कौशिक नहीं माने.

धरने पर बैठने से पहले जगदीश कौशिक ने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. जगदीश कौशिक ने कहा कि ”पार्टी से जब टिकट मांगा तो नहीं दिया गया, जबकि प्रबल दावेदार हैं और पिछड़ा वर्ग से आते हैं.” कौशिक का यह भी कहना है कि पिछड़ा वर्ग से होने के बावजूद भी उन्हें टिकट नहीं दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post अपनी सेहत पर मंडराते खतरों को समझें – मच्छरों को भगाने के लिए अवैध और चाइनीज-रसायन युक्त मस्कीटो रिपेलेन्ट के छिपे खतरे
Next post प्रतिबंधित सिरप की तस्करी करने वाले युवक को कोटा पुलिस ने पकड़ा
error: Content is protected !!