June 25, 2024

वैलेंटाइन डे पर  ‘प्यार की दुम सीजन 2’ की वापसी

मुंबई अनिल बेदाग . भारत के प्रमुख रेडियो नेटवर्क, रेडियो सिटी ने अपने बहुप्रतीक्षित वेलेंटाइन डे अभियान, “प्यार की दम सीजन 2” की वापसी की घोषणा की। पिछले साल के कार्यक्रम की जबरदस्त सफलता के बाद, रेडियो सिटी ने इस बार 12 फरवरी, 2024 को लोखंडवाला स्थित ‘ओह माय डॉग कैफे’ में एक बार फिर प्यार और खुशी का माहौल बनाया।
पिछले संस्करण के दिल छू लेने वाले अनुभवों को आगे बढ़ाते हुए, “प्यार की दम सीज़न 2” प्यार और सहयोग का एक अविस्मरणीय उत्सव साबित हुआ। इस वर्ष के कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार की रोमांचकारी गतिविधियाँ प्रदर्शित की गईं, जिनमें प्यारे साथियों के साथ आकर्षक बातचीत से लेकर रेडियो सिटी के आरजे, उनके अपने आंतरिक प्रभावकों और मशहूर हस्तियों के आकर्षक आकर्षण शामिल थे, जिन्होंने सहजता से दर्शकों का मनोरंजन किया। उनकी करिश्माई उपस्थिति ने श्रोताओं को वास्तव में प्रसन्न किया, जिससे अनुभव और अधिक यादगार हो गया।
 विजेताओं को गिफ्ट हैंपर बांटे गए, जिससे कार्यक्रम का उत्साह और बढ़ गया। इसके अलावा, सबसे पसंदीदा दिन के आकर्षण को बढ़ाते हुए, प्रसिद्ध सेलिब्रिटी जोड़ी, संजय गगनानी और पूनम प्रीत, अपने पालतू जानवरों, फ्लर्टी और डिज़्नी के साथ आए, जिससे उत्साह और बढ़ गया!
रेडियो सिटी के सीईओ आशित कुकियन ने “प्यार की दम सीजन 2” के लिए उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “वेलेंटाइन सप्ताह पर, जब प्यार हवा में है, रेडियो सिटी का लक्ष्य सभी रूपों में प्यार का जश्न मनाना, संबंध स्थापित करना है। “प्यार की दम” का सीजन 2 यादगार अनुभव प्रदान करने के लिए हमारे स्टेशन के समर्पण को रेखांकित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post “बड़े मियां छोटे मियां” दिखाएगी अक्षय-टाइगर की डायनामिक केमिस्ट्री
Next post लड़कों के लिए भी अब ज्वेलरी फैशन में है- अमीषा पटेल 
error: Content is protected !!