May 18, 2024

जमीन माफिया ने जबरिया कब्जा करने पेट्रोल पंप को खाली कराने लठैत लेकर पंप मालिक से की जमकर मारपीट, अन्य साथी हुए मौके से फरार

बिलासपुर. आज सत्यम चौक के आगे बलराज पेट्रोल पंप में कब्जा को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनो पक्ष मारपीट के बाद थाना सिविल लाइन पहुंचे।मिली जानकारी के मुताबिक सत्यम चौक में स्थित बलराज पेट्रोल पंप जो इस समय लंबे समय से बंद है। जो की पेट्रोल पंप मालिक मोहम्मद तारिक ने ही अपने दुकान के सामने अमीर भाई सीट कव्हर वाले को दुकान किराए पर दिया है जिसे संचालित कर रहा था।
आज सुबह मौके पर जमीन माफिया राम केड़िया,शिरीन वाधवानी और करन खुशलानी पहुंचे। इन्होंने तारिक को दुकान खाली कर जमीन से कब्जा छोड़ने दबाव बनाते हुए विवाद शुरू कर दिया। इसी बीच तीनो के बीच झूमा झटकी हुई तो मौके से ही जमीन माफिया शिरीन वाधवानी और करण खुसलानी भाग निकले। उसके बाद राम केड़िया और तारिक के बीच जमकर विवाद और मारपीट हुआ। इसमे पेट्रोल पंप मालिक मो.तारिक और राम खेड़िया को गम्भीर चोट पहुंची है।
लेकिन सिविल लाइन पुलिस ने एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए राम केड़िया के आवेदन पर धारा 145 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पेट्रोल पंप को सील कर दिया है। पुलिस के मुताबिक वैध दस्तावेज का परीक्षण एसडीएम के द्वारा किया जाएगा। यह भी पता चला कि दुकान पहुंचकर तीनो ने तारिक की पत्नी के साथ भी दुर्व्यवहार किया है। सिविल लाइन पुलिस ने मो.तारिक की ओर से केवल खाना पूर्ति कर आवेदन लिया गया है। उसके आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर 21 मई से 10 जून तक
Next post मोतियाबिंद मुक्त बिलासपुर के लिए चलेगा अभियान
error: Content is protected !!