April 30, 2024

कांग्रेस को बड़ा झटका:  सीपत में 107 कांग्रेसियों ने थामा भाजपा का दामन

विधायक डॉ बांधी ने कराया भाजपा प्रवेश

बिलासपुर. मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। यहां के एक ग्राम पंचायत सरपंच सहित 107 लोगो ने कांग्रेस की कार्यशैली से नाराज़ होकर भाजपा का दामन थाम लिया है। इस दौरान छ.ग. विधानसभा के उप-नेता प्रतिपक्ष ने सभी लोगो को भगवा गमछा पहनाकर जोशीला स्वागत किया। भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश के बाद सभी ने एक सुर में कहा कि वे भाजपा की रीति-नीति, विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी व केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों से प्रभावित हुए हैं।

बता दें कि छह दिन पूर्व 11 मई को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाक़ात कार्यक्रम मे मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सीपत पहुंचे थे। उनके आगमन ने कांग्रेस के नेता – कार्यकर्ता और समर्थकों में उत्साह का नया संचार भर दिया था। लेकिन इसी बीच समीप ग्राम हिंडाडीह के सरपंच जितेंद्र लास्कर सहित 107 कांग्रेसियों ने बुधवार को क्षेत्रीय विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी एवं सीपत भाजपा मंडल के पदाधिकारियों के समक्ष भाजपा प्रवेश कर,कांग्रेस के संगठन में खलबली मचा दी है। विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी ने उन्हें भगवा गमछा पहनाकर भाजपा में प्रवेश कराया। सभी ने कांग्रेस पार्टी की कार्यशैली से नाराज होकर पार्टी छोड़ा है। निश्चित ही एक साथ एक ही गांव के इतने सारे लोगो का कांग्रेस छोड़ भाजपा में प्रवेश करना कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका है।

मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी अपने इस साढ़े 4 साल के कार्यकाल में पहली बार सीपत पहुंचे थे। उनके मस्तूरी विधानसभा में आगमन से यहां के सरपंचों को मुख्यमंत्री जी से बहुत सारी उम्मीदें थी के सीएम साहब कुछ विकास कार्यों की घोषणा कर के हमें आर्थिक रूप से सहयोग करेंगे। परंतु प्रथम बार यहां आने के बाद भी मुख्यमंत्री जी ने सरपंचों को कुछ नहीं दिया और मुख्यमंत्री ने जिस तरह की कार्य योजना बनाकर विधानसभा क्षेत्र के लिए कुछ घोषणाएं की है वह ज्यादा लाभकारी नहीं है। यही कारण है कि कांग्रेस से नाराज़ होकर ग्राम हिंडाडीह के सरपंच जितेंद्र लाकर सहित 107 लोगों ने भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जताते हुए पार्टी में का दामन थामा है।

इस अवसर पर दिलेन्द्र कौशिल,राज्यवर्धन कौशिक, रामनाथ तिवारी,अभिलेश यादव,मन्नू सिंह,तामेश्वर सिंह कौशिक,बलराम पाटनवार, मदनलाल पाटनवार,जनपद सभापति अंजनी लक्ष्मी साहू, जनपद सभापति गोपी पटेल, उर्वीजेश कौशिक, हरिकेश गुप्ता, तुषार चंद्राकर, धन्ना कुंभकार, योगेश पटेल, सुरेश दास महंत,शिव यादव, देवेंद्र पाटनवार,कृष्णा यादव, रामनिहोर सुर्यवंशी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post संभाग स्तरीय सात दिवसीय योग प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ
Next post मोदी सरकार की मेक इन इंडिया, स्टार्ट अप इंडिया, मुद्रा योजना फैल तभी डॉक्टर, इंजीनियर भी मांग रहे है बेरोजगारी भत्ता
error: Content is protected !!