April 30, 2024

इन 5 राशियों के जातकों के लिए शानदार हैं अगले 11 दिन, करियर चमका देंगे कन्‍या राशि के सूर्य


नई दिल्‍ली. सफलता, स्‍वास्‍थ्‍य, आत्‍मविश्‍वास के कारक ग्रह सूर्य (Surya) की स्थिति में परिवर्तन जिंदगी पर बड़ा असर डालता है. यदि कुंडली (Kundali) में सूर्य शुभ हो तो व्‍यक्ति की किस्‍मत चमक जाती है. सूर्य की कृपा से उसे जिंदगी में ऊंचा मुकाम मिलता है. हाल ही में सूर्य राशि परिवर्तन (Surya Ka Rashi Parivartan) करके कन्‍या राशि (Virgo) में आए हैं. वे 17 अक्‍टूबर तक इसी राशि में रहेंगे. इस दौरान कन्‍या राशि के सूर्य 5 राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होंगे.

इन राशि वालों का चमकेगा भाग्‍य

मेष (Aries): मेष राशि के जातकों को 17 अक्‍टूबर से पहले कोई सम्‍मान मिल सकता है. धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. सेहत अच्‍छी रहेगी. जिंदगी में खुशियां आएंगी.

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि के जातकों को करियर में सफलता मिलेगी. बेरोजगारों को मनपसंद नौकरी मिलेगी. बढ़ा हुआ आत्‍मविश्‍वास कामों में सफलता दिलाएगा. आर्थिक स्थिति भी अच्‍छी होगी.

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों के लिए भी यह समय शुभ रहेगा. पदोन्‍नति के साथ धन लाभ भी मिलेगा. समाज में सम्‍मान बढ़ेगा. भविष्‍य के लिए लाभदायी योजनाएं बनेंगी. पुराना लेन-देन बाकी है तो इस अवधि में निपटा दें.

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि के लोगों को धन लाभ होगा. कामों में सफलता मिलेगी. करियर में तरक्‍की मिलेगी. व्‍यापारियों को बड़े ऑर्डर मिलेंगे. अनपेक्षित जगहों से पैसे मिलेंगे.

धनु (Sagittarius): धनु राशि के जातकों के पुराने रुके काम पूरे होंगे. कार्यक्षेत्र में जिम्‍मेद‍ारियां बढ़ सकती हैं जो लाभदायक साबित होंगी. धन लाभ होगा. परिवार में खुशहाली रहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post लड़कियों की पहली पसंद बना Xiaomi का यह धमाकेदार Smartphone, खरीदकर बोलीं- यह कितना Beautiful है
Next post मां दुर्गा का डोली में आगमन और हाथी पर प्रस्‍थान, जानिए कैसा असर डालेगी इस साल की नवरात्रि
error: Content is protected !!