June 13, 2024

हीरे की तरह चमकने और ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार है अभिनेत्री संध्या शेट्टी 

मुंबई/अनिल बेदाग.  संध्या शेट्टी भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक ऐसी कलाकार हैं जिनकी प्रतिभा और क्षमता की वास्तव में कोई सीमा नहीं है। जबकि वह एक प्रदर्शन कलाकार के रूप में अपने अच्छे गुणवत्ता वाले काम और विश्वसनीयता के लिए हमेशा खबरों और सुर्खियों में रही हैं, जो बात उन्हें उनके बाकी समकालीनों से अलग करती है वह यह है कि वह एक प्रतिभाशाली वैश्विक सुपर मॉडल, अंतर्राष्ट्रीय वक्ता, राष्ट्रमंडल कराटे स्वर्ण पदक विजेता और भी बहुत कुछ हैं। .  उनके सबसे प्रभावशाली और दिल को छू लेने वाले गुणों में से एक यह तथ्य है कि चाहे कुछ भी हो, वह हमेशा अपनी कला के प्रति समर्पित रहती हैं और इस प्रक्रिया में, काम को प्राथमिकता देने के लिए उत्सवों को अलग रखने से भी नहीं कतराती हैं।
  इस तथ्य को और अधिक प्रमाणित करने के लिए जन्मदिन पर काम करने से बेहतर क्या हो सकता है?  हाँ यह सही है। प्रतिभाशाली दिवा जो एक बहु-गतिशील और बहुआयामी व्यक्तित्व के रूप में जानी जाती है, इस वर्ष व्यस्त कामकाजी जन्मदिन के लिए तैयार है।जबकि हम हमेशा से जानते हैं कि वह एक ऐसी महिला है जो हमेशा अपनी घूमने की इच्छा को संतुष्ट करने के लिए जानी जाती है, बहुतों ने नहीं सोचा होगा कि नियति ने उसके लिए एक यात्रा शो भी प्रस्तुत किया होगा। इस साल 29 मई को अपने जन्मदिन की योजना के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने हमसे खुलकर बात की और कहा , “यह जन्मदिन पूरी तरह से काम के बारे में है और मैं खुश और धन्य हूं कि यह इस तरह से है। मेरे लिए, काम और मेरी कला और इसके प्रति जुनून हमेशा किसी भी चीज से पहले मेरी पहली प्राथमिकता रही है। इस साल, मैं इस पर काम कर रही हूं “एक यात्रा शो जहां मुझे भारतीय इलाकों में गोवा के समुद्र तटों से लेकर हिमाचल के पहाड़ों तक का पता लगाने का मौका मिलता है और यह शो वास्तव में पहाड़ों में बहुत ही रोमांचक और मनोरंजक लघु फिल्म है, तो हां, पिछली सफलताओं के बाद जिसका मैंने आनंद लिया है धारावी बैंक और कोरोना पेपर्स जैसी परियोजनाओं में मैं कड़ी मेहनत करने और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अधिक प्रेरित हूं।” प्रतिभाशाली कलाकार और ब्लैक बेल्ट कराटे उत्साही को बधाई, जिन्होंने अब पूरी तरह से अपनी कला की प्रक्रिया में खुद को डुबो दिया है और अब आने वाले वर्षों में सिनेमा की दुनिया में तूफान लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन कौशल, प्रतिभा, क्षमता और चालाकी के साथ, वह ऊंची उड़ान भरने और एक आशाजनक करियर में हीरे की तरह चमकने के लिए तैयार है जो उसके लिए किस्मत में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 58 करोड़ रुपये की खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट कस्टम ड्रेस में उर्वशी रौतेला का सनसनीखेज लुक
Next post स्कूली बच्चों के लिए शुरू हुए जिला स्तरीय समर कैंप पंख में बच्चे सीख रहे विभिन्न विधाएं
error: Content is protected !!