May 18, 2024

ईडी ने रेड का इस्तेमाल भी गलत ढंग से किया-केजरीवाल

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में आज अपना बयान दिया। केजरीवाल ने कहा कि ये मामला पिछले 2 वर्षों से चल रहा था। ईडी के अफसर काफी सौहार्द पूर्ण ढंग से व्यवहार कर रहे हैं। उन्हें उनके कोई शिकायत नहीं है। किसी भी कोर्ट ने दोषी नहीं ठहराया है। केजरीवाल ने अदालत में बोलते हुए सवाल उठाया कि मुझे क्यों गिरफ्तार किया गया। 31 हजार पन्नों का डाक्यूमेंट सीबीआई ने कोर्ट के सामने रखा है। चार लोगों ने अपने बयानों में मेरा नाम लिया हुआ है।  उस ग्राउंड पर मुझे अरेस्ट किया गया। ईडी की ओर से पेश एएसजी एसवी राजू ने बीच में टोका तो केजरीवाल ने कहा कि पांच मिनट और लूंगा।  मुझे बोलने दिया जाए।

मनीष सिसोदिया उनके पास शाम को साढ़े चार बजे मिलने आए। उन्होंने कहा कि एक चैरेटेबल ऑर्गनाइजेशन है जो दिल्ली में जमीन चाहता है। मैंने कहा कि मैं आपकी इस गुहार को लेफ्टिनेंट गवर्नर साहब को फॉरवर्ड कर देता हूं। इसी बीच रेड पड़ी और ईडी ने रेड का इस्तेमाल भी गलत ढंग से किया है। केजरीवाल ने कहा कि वाईएसआरसीपी के सांसद ने अपना बयान बदला। पहले वो मेरे सपोर्ट में थे। फिर उनपर दबाव डालकर बयान दिलवाया गया। फिर उनके बेटे को जेल से रिहा करा दिया गया। ईडी का मिशन सिर्फ उन्हें अरेस्ट करना था, इसलिए उल्टे सीधे बयान अपनी मर्जी  से तमाम लोगों से दिलवाए गए। केजरीवाल ने कहा कि 10 फरवरी में मगुंटा अरेस्ट हुए थे। छह बार उनसे बयान लिया गया। सातवीं बार जब उन्होंने अपना बयान बदला तब उनके बेटे को छोड़ दिया गया।

केजरीवाल ने कहा कि शरद रेड्डी ने 9 स्टेटमेंट दिए हैं। लेकिन एक में भी मेरा नाम नहीं है। जिन लोगों की  बात ईडी कर रही है उनमें से चार लोगों ने सिर्फ मेरा नाम लिया है, बाकियों ने नहीं। केजरीवाल ने कहा कि हमें रिमांड का सामना करने में कोई दिक्कत नहीं है। इसके साथ ही अरविंद फार्मा का जिक्र करते हुए कहा कि उसकी कॉपी भी हम लेकर आए हैं। ईडी ने सारा ताना-बाना आम आदमी पार्टी की छवि को कलंकित करने के लिए किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post थिरकने के लिए मजबूर करेगा पार्टी एंथम सॉन्ग ‘तबाह है’
Next post रिपोर्ट के चंद घंटे के अंदर पुलिस ने किया गैंग रेप के आरोपियों को गिरफ्तार
error: Content is protected !!