May 18, 2024

हमर राज पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी सुदीप श्रीवास्तव ने जिला कोर्ट परिसर में किया सघन जनसंपर्क

बिलासपुर। हमार राज पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार, सुप्रीम कोर्ट के वकील सुदीप श्रीवास्तव ने अपने समर्थकों के साथ बिलासपुर जिला न्यायालय परिसर में किया सघन जनसंपर्क,उन्होंने कहा कि जो उम्मीदवार भाजपा और कांग्रेस पार्टी द्वारा उतारे गए हैं, वे बिलासपुर के सांसद की जिम्मेदारी सही तरीके से नहीं उठा पाएंगे। इसी कारण जनता उन्हें पसंद नहीं कर रही है।
एक तरफ लोकल उम्मीदवार को मौका नहीं दिया गया। इसके साथ ही उनकी क्षमता पर सवाल भी उठता है कि क्या वह कानून और संविधान के मुद्दों को सही ढंग से उठा पाएंगे।

आज सुदीप श्रीवास्तव ने अपने अधिकांश सहयोगियों से बहुत अच्छा प्रतिक्रिया प्राप्त की। सभी वकील कह रहे थे कि एक समय में भारतीय संसद में अधिकांश सांसद वकील थे, लेकिन आज यह आंकड़ा 10% से भी कम है। जब वकील संसद में मौजूद होते हैं तो संसद सही से चलती है।

यहाँ उन्होंने वकीलों से वोट मांगा। जिला न्यायालय के परिसर में मौजूद वकीलों से बहुत ही परिचित ढंग से मिलने के बाद, लोक सभा उम्मीदवार सुदीप श्रीवास्तव ने कहा कि उन्होंने रेलवे जोन, हाई कोर्ट, हवाई अड्डा, एनटीपीसी, हासदेव जंगल जैसी हर चीज के लिए लड़ा है।

सुदीप श्रीवास्तव बिलासपुर के साथ जो अन्याय हो रहा है, उसके खिलाफ हमार राज पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। संसद में सामान्य लोगों की समस्याओं को पहुंचाने की आवश्यकता है।प्रख्यात अधिवक्ता ने भारतीय संसद में बिलासपुर-मुंगेली के दर्द की आवाज को पहुंचाने का वादा किया और आम जनता से बाल्टी पर बटन दबाकर चुनाव जीतने के लिए अपील की। जिला न्यायालय के परिसर में चुनाव प्रचार के दौरान उनके समर्थकों सहित एक बड़ी संख्या में वकील मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post इंजीनियरिंग कॉलेज में चापड़ लेकर छात्र-छात्राओं को डराने धमकाने के आरोपी को कोनी पुलिस ने किया गिरफ़्तार
Next post स्विमिंग ही नहीं, एडवेंचरस एक्टिविटीज भी करना पसंद करती हैं नरगिस फाखरी
error: Content is protected !!