May 17, 2024

सरकंडा क्षेत्र में बढ़ रहा है संगीन अपराध, मामूली विवाद में पांच लोगों ने मिलकर दो युवकों पर किया जानलेवा हमला, एक मौत, एक गंभीर

 बिलासपुर/ अनिश गंधर्व.सरकंडा पुलिस रात्रि गश्त पर ध्यान नहीं देती, क्षेत्र में देर रात तक अवैध शराब, गांजा और मेडिकल नशे का सामान बेचने वालों का हौसला बुलंद हैं। आये दिन हो रही चाकूबाजी, लूटपाट व गुण्डागर्दी की घटनाओं पर पुलिस पर्दा डाल रही है। बीच सड़क को घेरकर आवाजाही में बांधा डालने से मना करने वाले दो युवकों पर एक ही परिवार के पांच लोगों ने जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस द्वारा प्रस्तावित अशोक नगर में नये थाना खोलने का अभी तक अटका हुआ है। एक थाने के भरोसे पूरा क्षेत्र संचालित हो रहा है जिसके चलते आये दिन घटनाएं घट रही है। जुआ-सट्टा, देह व्यापार, कबाड़ और नशे बेचने वालों के कारण क्षेत्र का माहौल और भी खराब हो रहा है।

सरकंडा पुलिस के अनुसार दिनांक 15-2-24 को रात्रि करिबन 3 बजे सूचना प्राप्त हुआ कि खमतराई हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का रहने वाला पंकज उपाध्याय अपने दोस्त कल्लु के साथ दिनांक 14-2-24 की रात्रि करीबन 11:30 से 12:00 बजे के बीच में अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहा था कि खमतराई अटल चौक के पास मेन रोड में गोपी सूर्यवंशी का मकान है जहां पर रात में गोपी सूर्यवंशी अपने अन्य भाइयों के साथ अपने घर के बाहर मेन रोड में सीमेंट, रेत,गिट्टी फैलाकर तथा मसाला तैयार करके दुकान में फ्लोरिंग कर रहे थे जहा पर पंकज उपाध्याय एवं उसके दोस्त कल्लू के द्वारा मेन रोड में गिट्टी,रेत और सीमेंट को फैलाने से मना किया गया इस बात को लेकर गोपी सूर्यवंशी एवं उसके अन्य भाइयों के द्वारा पंकज उपाध्याय एवं उसके दोस्त कल्लू के साथ मारपीट किया गया मारपीट करने के दौरान पास मे रखे रापा,बत्ता तथा अन्य वस्तु से दोनो के उपर प्राण घातक हमला किया गया जिससे पंकज उपाध्याय एवं उसका दोस्त कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे इलाज के लिए सिम्स अस्पताल भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान पंकज उपाध्याय की मृत्यु हो गई है एवं उसका दोस्त कल्लू गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज जारी है घटना में शामिल सभी आरोपी 1-तिलकेश उर्फ़ सल्लू सूर्यवंशी 2- रुपेश सूत्रे 3- शिव शुत्रे 4- गोपी सूर्यवंशी 5- अन्य को पकड़ा गया है तथा इनके विरुद्ध थाना- सरकंडा मे अप क्र – 221/24 धारा-147,148,149,307,302 IPC किया गया है घटना मे सभी आरोपीयों को गिरफ्तार किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मनी लॉन्ड्रिंग हेमंत सोरेन को 22 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया
Next post अवैध शराब बिक्री करने वाले आरोपी को कोटा पुलिस ने किया गिरफ्तार
error: Content is protected !!