April 16, 2024

एक लाख का आउटफिट पहनकर एयरपोर्ट पर कहर बरपाती उर्वशी रौतेला

मुंबई/अनिल बेदाग. बॉलीवुड की हमारी सबसे युवा सुपरस्टार यानी उर्वशी रौतेला को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। यह अभिनेत्री फोर्ब्स की शीर्ष 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्रियों में से एक है। भारत की सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्री होने के नाते, वह विश्व स्तर पर प्रसिद्ध है। इतनी कम उम्र में उर्वशी की कुल संपत्ति 550 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है। सोशल मीडिया पर 72 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ उनकी मास फेन फॉलोइंग है। उनकी इन सभी उपलब्धियों ने उन्हें, फिल्म उद्योग में देश की सभी भाषाओं में, सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री के रूप में अपनी जगह बनाने में मदद की है।
वह सिर्फ एक शानदार अभिनेत्री ही नहीं है, बल्कि जब बात फैशन की बात आती है तो उर्वशी एक ट्रेंडसेटर भी है। जिस तरह से वह अपने फैशन गेम में रचनात्मकता और उत्कृष्टता से भर देती है वह उन्हे प्रशंसा के पात्र बनाता है। उनके रेड कार्पेट लुक से लेकर इवेंट अपीयरेंस और एयरपोर्ट लुक तक, सब कुछ हमेशा चर्चा में राहत है। खैर, इस बार उनका लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है और इस शानदार लुक, इसमें उनकी खूबसूरती के साथ-साथ इस आउटफिट की कीमत भी नेटिज़न्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।
हाल ही में उर्वशी रौतेला को इटालियन अल्ट्रा-लक्ज़री ब्रांड ‘फेम फेटाले’ के बेहद महंगे गुलाबी साटन फेदर नाइट सूट पहने हुए हवाई अड्डे पर देखा गया और क्या आपको पता है इस आउटफिट की कीमत 1 लाख रुपए है। यह देखते हुए कि उनके पास इतनी सारी संपत्ति है और वे सबसे अधिक फीस पाने वाली अभिनेत्री हैं। इस पोशाक की कीमत निश्चित रूप से उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। हालाँकि, इतनी हाइफाई लाइफस्टाइल के बावजूद, नेटिज़न्स को उनकी एक बाद बहुत पसंद है, उर्वशी रौतेला का सरल और विनम्र व्यवहार और स्वभाव।जब अभिनेत्री को हवाई अड्डे पर इस महंगी पोशाक में देखा गया, तो उन्होंने पपराज़ी के साथ खुलकर बातचीत की और कोई आश्चर्य नहीं, उन्हें अक्सर पपराज़ी की पसंदीदा अभिनेत्री के रूप में भी सराहा जाता है।
काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले ने मतदाता सूची विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के संबंध में जानकारी दी
Next post स्वयं और जग के लिए भी हितकारी है ,राम नाम -त्रिलोक चंद्र श्रीवास
error: Content is protected !!