September 19, 2024

भाजपा नेता की दिनदहाड़े हत्या पर कांग्रेस नेता ने पुलिस अधीक्षक को लिखा पत्र.. कहा गंभीरता से जांच कर दोषियों पर हो उचित कार्यवाही.

बिलासपुर. बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेमरताल निवासी साकेत बिहारी कौशिक कीदस दिन पूर्व दिनदहाड़े लगभग दोपहर चार बजे हत्या कर दी गई हत्या में उपयोग किया गए हथियार के साथ अपराधी को भी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद ग्रामीण क्षेत्र में दहशत का माहौल हैं। मृतक के परिजन और ग्रामवासियों का कहना हैं की दिनदहाड़े हत्या होने के बावजूद भी पुलिस इस मामले से जुडे विभिन्न पहलुओं व तथ्यों पर गंभीरता से विचार करते हुए जांच नहीं कर रहीं हैं।

जिला पंचायत सभापति ने लिखा पुलिस अधीक्षक को पत्र..

इस विषय पर बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेता और जिला पंचायत के सभापति अंकित गौरहा ने बिलासपुर पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर इस हत्याकांड की गंभीरता से जांच करने की बात कही है उन्होंने आगे बताया कि जब मृतक के परिजनों से भेंट हुई तब वह पुलिस कार्यवाही को लेकर बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं थे और भारतीय जनता पार्टी एक कार्यकर्ता की हत्या होने के बावजूद पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं ने इस विषय पर चुप्पी क्यों साथ रखी है यह समझ से परे हैं इसलिए इस मामले की गंभीरता से जांच हो और दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

भाई और पुत्र ने कहा हमें न्याय चहिए…

मृतक के छोटे भाई यज्ञेश कौशिक और मृतक के पुत्र हिमांशु कौशिक ने बताया की मृतक साकेत बिहारी कौशिक भाजपा नेता होने के साथ-साथ कृषक मित्र भी थे और उनकी पत्नी स्नेहलता कौशिक भारतीय जनता पार्टी बेलतरा मध्य मंडल में मंत्री हैं और उनकी हत्या को जिस तरह से जमीन संबंधी विवाद बताया जा रहा हैं वास्तव में ऐसा है नहीं क्योंकि यह मामला भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के दो घड़े से जुड़े होने के साथ ही पंचायती राज चुनाव के रंजिश से भी प्रेरित हो सकता है जबकि पुलिस ने इन पहलुओं पर विचार किया नहीं आज घटना के 10 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस ने हम से किसी भी प्रकार की कोई पूछताछ या जानकारी नहीं ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और विधायक संजय गायकवाड का पुतला दहन किया
Next post वन नेशन वन इलेक्शन बीजेपी का जुमला – दीपक बैज
error: Content is protected !!