September 21, 2024

बेटे के पास था ‘गंदी फिल्‍मों’ का बड़ा कलेक्‍शन, फेंकने पर मां-बाप को मिली सजा


वॉशिंगटन. क्या आपने कभी सुना है कि किसी बच्चे को उसके माता-पिता ने गंदी फिल्में देखने से रोका हो और कोर्ट ने माता-पिता पर ही भारी जुर्माना लगा दिया हो. लेकिन हां ऐसा अमेरिका (US) के मिशिगन (Michigan) राज्य में हुआ है. यहां माता-पिता ने अपने बच्चे की गंदी फिल्मों का कलेक्शन फेंक (Parents Throw Son’s Obscene Film Collection) दिया, जिसके बाद कोर्ट ने माता-पिता पर 30 हजार 411 डॉलर यानी करीब 22 लाख 37 हजार 316 रुपये का जुर्माना लगा दिया.

बेटे ने माता-पिता के खिलाफ दर्ज किया केस

एक रिपोर्ट के अनुसार, डेविड वेर्किंग (David Werking) ने यूएस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अपने माता-पिता से केस जीत लिया है. उसने अपने माता-पिता के खिलाफ केस दायर किया था कि उन्होंने उसकी 29 हजार डॉलर यानी करीब 21 लाख 31 हजार 407 रुपये की गंदी फिल्मों का कलेक्शन फेंक दिया था.

माता-पिता ने फेंका बेटे की गंदी फिल्मों का कलेक्शन

बता दें कि डेविड अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद इंडियाना शिफ्ट होने से पहले माता-पिता के घर में करीब 10 महीने तक रहा था. जब वो अपने माता-पिता के घर से इंडियाना आया तो उसने देखा कि उसका गंदी फिल्मों का कलेक्शन खो गया था. उसने काफी ढूंढा लेकिन उसे नहीं मिला. कुछ दिन बाद डेविड के पिता ने उसको एक ई-मेल भेजा, जिसमें लिखा था कि डेविड, मैंने तुम्हारे लिए बड़ा काम किया और उन गंदी फिल्मों से तुम्हे छुटकारा दिला दिया.

फैसला देते वक्त जज ने क्या कहा?

इस मामले पर फैसला सुनाते हुए जज मैलोनी ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि डेविड की संपत्ति को फेंका गया. उनके माता-पिता ने खुद इस बात को माना है कि उन्होंने बेटे की गंदी फिल्मों के कलेक्शन को फेंका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post अगले 24-36 घंटे में काबुल पर फिर हो सकता है आतंकी हमला, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को मिली जानकारी
Next post US के ड्रोन अटैक में मारे गए ISIS के दो हाई प्रोफाइल आतंकी, पेंटागन का दावा
error: Content is protected !!