April 16, 2024

विद्रोह, प्रतिशोध और लचीलेपन का सार दर्शाती है हैदर काज़मी की “बैंडिट शकुंतला”

मुंबई (अनिल बेदाग) : डायमेंशन एएससी डिजिटल एलएलपी और यूपीजे फिल्म्स प्रोडक्शन ने गर्व के साथ अपनी आगामी फिल्म “बैंडिट शकुंतला” के ट्रेलर लॉन्च की घोषणा की है, जो एक सच्ची कहानी पर आधारित एक सम्मोहक कहानी है जो कल्पना और वास्तविकता के बीच की रेखाओं को धुंधला कर देती है। हैदर काज़मी द्वारा निर्देशित यह सिनेमाई उत्कृष्ट कृति गहराई से उजागर करती है  एक ऐसी महिला की अनकही कहानी, जिसने मानदंडों को चुनौती दी और जंगल की अराजकता के बीच अपनी पहचान पाई।
 “बैंडिट शकुंतला” शकुंतला महतो की रहस्यमय यात्रा को उजागर करती है, जिसे दस्यु शकुंतला महतो ने स्वयं निभाया है, जिसमें हैदर काज़मी, ओंकार दास मानिकपुरी, प्रतिभा यशपाल शर्मा, विशाल तिवारी, अक्षय वर्मा, ललितेश झा जैसे कलाकारों के साथ पेश किया गया है।  रतनलाल, ज़फ़र काज़मी और अभिमन्यु सिंह।  भारतीय हृदयभूमि की बीहड़ पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म विद्रोह, प्रतिशोध और लचीलेपन का सार दर्शाती है।
 “बैंडिट शकुंतला” अपने कलाकारों में वास्तविक जीवन के डाकुओं को शामिल करके नई जमीन तोड़ता है, जो कथा में अद्वितीय प्रामाणिकता जोड़ता है। वास्तविकता और कल्पना के बीच की रेखाओं को धुंधला करते हुए, ये व्यक्ति अपने प्रत्यक्ष अनुभव और कच्ची भावनाओं को स्क्रीन पर लाते हैं और कहानी कहने को समृद्ध बनाते हैं।  वास्तविक गहराई जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है। उनकी उपस्थिति के माध्यम से फिल्म डाकूओं की दुनिया में एक अनूठी झलक पेश करती है।
 उनकी अनकही कहानियों पर प्रकाश डालती है और उनके जटिल व्यक्तित्व को मानवीय बनाती है।
 लियाकत गोला, उपेन्द्र कुमार, पिंटू कुमार, शरवन प्रसाद और हैदर काज़मी द्वारा निर्मित, “बैंडिट शकुंतला” में प्रशंसित संपादक बल्लू सलूजा, एसोसिएट डायरेक्टर- प्रीति राव कृष्णा, दूरदर्शी डीओपी जगमिंदर सिंह हुंदल और उत्कृष्ट कहानी कहने वाले एक शानदार दल शामिल हैं।  शिवराम यादव का पराक्रम.  डायमेंशन म्यूजिक के बैनर तले अमन श्लोक के भावपूर्ण संगीत के साथ, यह फिल्म एक अविस्मरणीय श्रवण अनुभव का वादा करती है।
 निर्देशक हैदर काज़मी ने “बैंडिट शकुंतला” के ट्रेलर लॉन्च के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा,”ट्रेलर लॉन्च एक असाधारण यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है, जहां दर्शक साहस और मुक्ति की दिलचस्प कहानी में डूब जाएंगे। ‘बैंडिट’ के साथ  शकुंतला,’ हमारा उद्देश्य मानवीय भावना को उसके सबसे कच्चे रूप में चित्रित करते हुए, लचीलेपन और अवज्ञा की अनकही कहानियों पर प्रकाश डालना है।
 निर्माता लियाकत गोला ने “बैंडिट शकुंतला” के ट्रेलर लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “ट्रेलर लॉन्च उस शक्तिशाली कथा की एक झलक है जो दर्शकों का इंतजार कर रही है। ‘बैंडिट शकुंतला’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह एक वसीयतनामा है  उन व्यक्तियों की अदम्य भावना को, जो सामाजिक मानदंडों को चुनौती देने और प्रतिकूल परिस्थितियों के बीच भी अपना रास्ता खोजने का साहस करते हैं। अंतर्राष्ट्रीय आलोचकों को फिल्म बहुत पसंद आई है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post अहान शेट्टी-पूजा हेगड़े अभिनीत साजिद नाडियाडवाला की ‘सनकी’ वैलेंटाइन डे 2025 को होगी रिलीज़
Next post दुबई के काइमा बीच पर सकारात्मक ऊर्जा बिखेरती शमा सिकंदर
error: Content is protected !!