May 18, 2024

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अनेक योजनाएं लागू होंगी-डॉ चंदर पुरसवानी

मुंबई/अनिल बेदाग. आज चिकित्सा सेवाओं से जुड़े लायंस इंटरनेशनल चेयरमैन और वीएसएसएस (विश्व सिंधी सेवा संगम) के अंतर्राष्ट्रीय निदेशक डॉ चंदर पुरसवानी ने लोखंडवाला में निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार श्री रवींद्र वायकर के लिए लाल साईं धाम में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बैराणा साहेब की प्रार्थना सभा का आयोजन किया।
पूरे सिंधी समाज ने लाल साईं धाम पर चांद और अक्षय तृतीया मनाई और मोदी जी के नेतृत्व में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बैराणा साहब की प्रार्थना रखी। पूरे कार्यक्रम का आयोजन डॉ. चंदर पुरसवानी जी ने किया।
इस कार्यक्रम में सभी सिंधी भाई बहनो ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और डॉ.चंद्र पुरसवानी को प्रोत्साहित किया ताकि वे आम जनता की  सेवा करते रहें।
आने वाले समय में डॉ.चंद्र पुरस्वानी ने समाज सेवा में जुड़े रहने की बात कही।
डॉ.चंद्र पुरस्वानी, जो भाजपा के पार्टी सदस्य हैं, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेत्रत्व को और आगे बढ़ाने के लिए नई योजनाओं का आरंभ करने की बात है।
लाल साईं धाम, लोकंदवाला में डॉ. चंदर पुरसवानी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सिंधी समाज ने मोदी जी को वोट देने का संकल्प लिया। निर्वाचन क्षेत्र (उत्तर-पश्चिम) से उम्मीदवार श्री रवींद्र वायकर जी को वोट देने की शपथ ली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post ‘अनवूमन’ के पीछे की शानदार तिकड़ी: कैसे पल्लवी रॉय शर्मा, गुंजन गोयल और सुशील शरमन ने एक उत्कृष्ट कृति तैयार की
Next post रेत एवं खनिजों के अवैध परिवहन के विरुद्ध कारवाई, एक दर्जन मामले दर्ज,14 वाहन जब्त
error: Content is protected !!