May 18, 2024

कन्हैया कुमार की सभा में मोदी को गली देने के मामले ने पकड़ा तूल बी पी सिंह की शिकायत पर दर्ज हुई एफ आई आर

बिलासपुर. बिलासपुर पहुंचे कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार के विवादित बयान का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि इसी दौरान कन्हैया कुमार की सभा के दौरान भदौरा में एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने मोदी जी को बेहद आपत्तिजनक गाली दे दी।

यह तब हुआ जब मीडिया कर्मी कन्हैया कुमार से बाईट ले रहे थे, इसलिए यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई ।इसे लेकर भाजपाइयों ने कड़ी आपत्ति जताई है ।

इस मामले में भाजपा विधानसभा मस्तूरी संयोजक और किसान मोर्चा के प्रदेश भाजपा सह कोषाध्यक्ष बी पी सिंह ने मस्तूरी थाने में शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता कन्हैया कुमार जब बिलासपुर के लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र यादव के चुनाव प्रचार के लिए भदौरा पहुंचे थे तब उनके ही समूह में मौजूद अरविंद सोनी ने बेहद आपत्तिजनक गाली दी है।

वर्तमान में लोकसभा आदर्श आचार संहिता लागू है ।इसी दौरान ग्राम भदौरा में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता कन्हैया कुमार की सभा हुई । आमसभा की समाप्ति पर पत्रकारों ने कन्हैया कुमार से दिन में उनके द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनरल डायर और रावण कहे जाने पर सवाल किया ही था कि इसी दौरान पीछे से मस्तूरी में रहने वाले अरविंद सोनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए माँ की गाली दे दी । इस अवसर पर कांग्रेस के विजय केसरवानी, राजेन्द्र शुक्ला, देवेंद्र यादव जैसे बड़े नेता भी मौजूद थे। अपने कार्यकर्ता की इस हरकत के लिए उसे डांटने की बजाय यह सभी गाली सुनकर खिलखिला कर हंस पड़े। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

भाजपा नेताओं ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम से कांग्रेस का चरित्र निकल कर सामने आया है । इससे स्पष्ट हो रहा है कि कांग्रेस नेता अपने समर्थकों को किस हद तक उकसा रहे हैं और नियम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं । देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ खुलेआम मां की गली देने वाले कार्यकर्ता को नेता संरक्षण दे रहे हैं। जांच के दौरान पता चला कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देने वाला मस्तूरी का अरविंद सोनी है।

बी पी सिंह ने इस संबंध में वीडियो फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया। इसके बाद मस्तूरी पुलिस ने धारा 294 ,504 के तहत मामला दर्ज किया ।हालांकि दोनों ही धाराए मचलके वाली है, इसलिए भाजपा नेता ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं । जेल से कम कुछ मंजूर नहीं होगा ।

मस्तूरी के भदौरा में स्कूल ग्राउंड मैदान में हुए इस घटना की चर्चा पूरे देश में है। भाजपा नेता बीपी सिंह ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम से कांग्रेस की बौखलाहट सामने आ गई है। अब वे प्रधानमंत्री जैसे गरिमा पूर्ण पद पर आसीन व्यक्ति के लिए भी एकदम सड़क छाप भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। आसन्न पराजय को भांप कर ही कांग्रेस नेताओं की बौखलाहट सामने आ रही है। उन्होंने मस्तूरी पुलिस को शिकायत करते हुए आरोपी अरविंद सोनी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, ताकि इस तरह के तत्वों को सबक मिल सके।
प्रकाश सूर्य ने कहा ये पूरी तरह कांग्रेस के चरित्र को उजागर करता है यही कांग्रेस की संस्कृति है इसी चलन के कारण कांग्रेस पूरे देश से विलुप्त होती जा रही है

बी पी सिंह की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हुई मस्तूरी पुलिस थाने में विधान सभा संयोजक बी पी सिंह , अनु जाति मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रकाश सूर्य , मंडल अध्यक्ष राजेंद्र राठौर, महामंत्री श्याम पटेल , युवा मोर्चा अध्यक्ष अरविंद साहू, भाजपा नेता जितेंद्र राय, गतौरा के पूर्व सरपंच नरेंद्र वस्त्रकार आदि बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 70 साल से ऊपर बुजुर्गों को 5 लाख तक मुफ्त इलाज का वादा
Next post शिक्षित और संगठित समाज बनाता है इतिहास- त्रिलोक
error: Content is protected !!