April 16, 2024

अनुपम खेर ने लॉन्च किया सिनेमैटिक मास्टरपीस ‘द यूपी फाइल्स’ का पहला लुक 

मुंबई (अनिल बेदाग) : श्री ओस्टवाल फ़िल्म्स के कुलदीप उमरावसिंह ओस्टवाल ने को अपनी पहली फ़िल्म “द यूपी फाइल्स” के टीजर और पोस्टर को लॉन्च करने के लिए एक विशेष इवेंट का आयोजन किया। इस शानदार समारोह के मुख्य अतिथि श्री अनुपम खेर थे।
नीरज सहाई के निर्देशन दर्शाने और कुलदीप उमराव सिंह ओस्टवाल द्वारा निर्मित “द यूपी फाइल्स” एक सिनेमैटिक मास्टरपीस है जो अपने अनूठे कथा और प्रेरणादायक कहानी के साथ दर्शकों को बाँधने का वादा करती है।
इस अवसर पर अभिनेता अनुपम खेर ने खुशी से “द यूपी फाइल्स” के टीजर और पोस्टर, का अनावरण किया। ओस्टवाल फ़िल्म्स और सभी कलाकार को मैं बधाई देता हूँ।
निर्माता कुलदीप उमराव सिंह ओस्टवाल ने इस मौके पर अपने विचार साझा किया, कहते हैं, ” ‘द यूपी फाइल्स’ का निर्माण का सफर चुनौतीपूर्ण और शानदार रहा है। हम कथा की शक्ति में विश्वास रखते हैं, और इस फिल्म के साथ, हम एक ऐसा अनुभव बनाने का उद्देश्य रखते हैं जो हमारे दर्शकों के दिलों में बना रहे। श्री अनुपम खेर जी की उपस्थिति हमारे लिए एक प्रेरणा है , और हम इस सिनेमैटिक मास्टरपीस को दुनिया के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हैं।”
निर्देशक नीरज सहाई ने “द यूपी फाइल्स” के बारे में अपनी उत्साहित भावना व्यक्त की, कहते हैं, “यह फिल्म प्रेम का काम है, एक प्रेरणात्मक कथा को लाने के लिए समर्पित प्रयासों का समापन। हमें अत्यधिक खुशी है कि श्री अनुपम खेर जी हमारे मुख्य अतिथि हैं, जिन्होंने हमारे फिल्म का पोस्टर लांच किया ।”
इस अवसर पर अभिनेता मनोज जोशी ने कहा, “इस समय उत्तर प्रदेश में बहुत बड़ा बदलाव देखा जा रहा है और फिल्में हमारे देश के लोगों की कहानियों को साझा करने का महत्वपूर्ण माध्यम हैं।”
मूवी की कास्ट और क्रू, जिसमें मंजरी फड़नीस, अवतार गिल, अली असगर, शाहबाज़ खान, मिलिंद गुणाजी, और अन्य शामिल हैं, ने पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च का साथ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post प्रेरणादायक रहा है जीनत अमान का काम-पायल घोष 
Next post सुप्रीम कोर्ट का आदेश-एसबीआई कल तक दे इलेक्टोरल बॉन्ड का विवरण
error: Content is protected !!