May 18, 2024

कांग्रेस की मोदी को चुनौती- अडानी-अंबानी के भ्रष्टाचार की जांच कराएं प्रधानमंत्री मोदी

लोकसभा चुनाव में अपनी हार देखकर मोदी ने किया अडानी-अंबानी के भ्रष्टाचार का खुलासा


रायपुर.
अडानी-अंबानी के भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खुलासे के बाद कांग्रेस पार्टी ने मोदी को कटघरे में खड़ा किया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी आगामी हार को देखते हुए अडानी-अंबानी के भ्रष्टाचार पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी इस भ्रष्टाचार की जांच कराएं और अपने मित्रों के यहां जांच एजेंसियों के छापे डलवाएं।


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि इस देश का प्रधानमंत्री इतना कमजोर, असहाय और मजबूर इससे पहले कभी नहीं रहा। मोदी जी ने कहा कि अडानी और अंबानी टेम्पो में भर-भरकर काला धन बांट रहे हैं। नरेंद्र मोदी ने देखा कि राहुल गांधी बेखौफ होकर भ्रष्टाचार की पोल खोल रहे हैं, बड़ी मुस्तैदी से भ्रष्टाचारियों के खिलाफ बोल रहे हैं, अडानी-अंबानी का पर्दाफाश कर रहे हैं। आखिरकार राहुल गांधी को देखकर दस साल भ्रष्टाचार में डूबे रहने के बाद कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिम्मत दिखाई और भ्रष्टाचार पर बड़ा खुलासा किया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के भ्रष्टाचार पर किए खुलासे ने पूरी भाजपा और सरकार में हड़कंप मचाकर रख दिया है। लोग भयभीत हैं, क्योंकि उन्हें पता है जब हार देखकर मोदी जी अपने जिगर के टुकड़े को कुर्बान कर सकते हैं तो हम क्या चीज हैं। सरकार में सबसे ज्यादा अमित शाह डरे हुए हैं। इसके अलावा, वे अफसर भी डरे हुए हैं जो मोदी जी के इशारों पर काम कर रहे थे।  ये सभी समझ गए हैं कि सरकार बदलने वाली है। नरेंद्र मोदी तो झोला उठाकर चल देंगे, हिसाब उनसे मांगा जाएगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को एम से शुरू होने वाले शब्दों मुगल, मुस्लिम लीग, मटन, मंगलसूत्र से बहुत मोहब्बत है। मोदी ने अपने एक भाषण में कहा कि अगर आपके पास दो भैंस हैं, तो कांग्रेस पार्टी एक भैंस छीन लेगी। मोदी जी मुद्दों पर बात न कर सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाते हैं, समाज में फूट डालने का प्रयास करते हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि लोकसभा चुनाव के तीन चरणों के बाद नरेंद्र मोदी और अमित शाह घबरा गए हैं। इसलिए वह चुनाव में प्रमुख मुद्दों से हटकर बात कर रहे हैं। मोदी विकास के ऊपर वोट नहीं मांग रहे हैं। वह यह सिर्फ कांग्रेस को गालियां दे रहे हैं और कांग्रेस नेताओं के भाषणों को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहे हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post कांग्रेस की मनमोहन सरकार के कारण 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है – कांग्रेस
Next post स्वास्थ्य शिविर में बच्चों को ज्यादा पानी पीने की सलाह दी
error: Content is protected !!